महीनों बाद पक़ड़ में आया चाकूबाज…कोनी पुलिस की कार्रवाई…एक अन्य आरोपी के साथ गया जेल

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर–कोनी पुलिस ने एक पुराने मामले में एक व्यक्ति पर चाकूबाजी के आरोप में गिरफ्तार किया है। पिछले चार महीनों से गायब चाकूबाज को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल दिया है। आरोपी का नाम विनोद सूर्यवंशी पिता देवमन सूर्यवंशी है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

              कोनी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार चार महीने पहले फरवरी चाकूबाजी का मा्मला थाने में दर्ज था। प्रभारी थानेदार ने बताया कि प्रदीप सूर्यवंशी अपने साथी के साथ सायकल से जलसो जा रहा था। इस बीच पीछे से मोटरसायकल सवार विनोद सर्यवंसी पिता देवमन सूर्यवंशी प्रदीप सूर्यवंशी की सायकल सवार को ठोंक दिया।

                इसके बाद प्रार्थी प्रदीप सूर्यवंशी को विनोद ने गाली देना भी शुरू कर दिया। बदनाम करने का आरोप लगाने लगा। फिर विनोद ने  तैश में आकर प्रदीप सूर्यवंशी पर चाकू से हमला कर दिया। चाकूबाजी में प्रदीप सूर्यवंशी को पेट और पीठ में गंभीर चोट पहुंची।

                                              आनन फानन में प्रदीप को अम्बुलेंस के सहयोग से अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने विजय सूर्यवंशी की शिकायत पर विनोद और दिलहरण के खिलाफ कोनी में धारा 294,326 और 506 बी के तहत मामला दर्ज किया गया। लेकिन घटना के बाद फरार आरोपी को पकड़ा नहीं जा सका।

               कोनी पुलिस ने हरसंभव प्रयास करते हुए आरोपी दिलहरण को धर दबोचा। दिलहरण को न्यायिक रिमाण्ड में जेल भेज दिया गया है।

फरार जालसाज भी पकड़ाया

सिटी कोतवाली पुलिस ने धारा 420 ,406,419,120 बी और 34 के फरार आरोपी को धरदबोचा है।  28 जून 18 आरक्षक दीपक उपाध्याय  और गोविन्द शर्मा ने धोखाधड़ी के आरोपी को टिकरापारा से पकड़ा है। सिटी कोतवाली थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी राजेश पपीहा पिता लक्ष्मी दास पपीहा रिपोर्ट दर्ज होने के बाद फरार था। उसकी तलाश की जा रही थी। राजेश उम्र 48  साल के आरोपी को टिकरापारा से पकड़ कर थाना लाया गया। बाद में न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया गया है।

close