रेड टीम की शून्य के मुकाबले दो गोल से जीत..चमचमाती ट्राफी पर किया कब्जा..ग्रीन टीम को उपविजेता का खिताब

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर… तारबाहर स्थित उर्दू स्कूल मैदान में दो दिवसीय अन्डर 18 फुटबाल टूर्र्नामेन्ट का समापन पुरस्कार वितरण के साथ हुआ। टूर्नामेन्ट का आयोजन जज्बा स्पोर्टिंग के बैनर तले किया गया। फायनल मुकाबल रेड और ग्रीन टीम के बीच खेला गया। रेड टीम ने ग्रीन टीम को शून्य के दो गोल से हराकर खिताब कब्जा किया। टूर्नामेन्ट में कुल चार टीमो ने भाग लिया था।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

जज्बा स्पोर्टिंग क्लब के अध्यक्ष दीपक अग्रवाल ने बताया कि दो दिवसीय अन्डर18  फुटबाल टूर्नामेन्ट खेला गया। टूर्नामेन्ट में कुल चार टीमो ने हिस्साल लिया। फायनल मुकाबला रेड और ग्रीन टीम के बीच खेला गया। रेड टीम के खिला़ड़ी जुबेर और तुषार ने एक एक गोल दागकर ग्रीन टीम को शून्य के मुकाबले दो गोल से हराया।

संस्था अध्यक्ष दीपक अग्रवाल ने बताया कि मुख्य अतिथि ओलंपिक संघ अध्यक्ष पंकज तिवारी ने बच्चों का जमकर उत्साहवर्धन किया। सचिव राम पुरी गोस्वामी, इंटरनेशनल रेलवे टीम कोच श्रीकांत पहाड़ी भी इस दौरान मौजूद थे।

कोच जीवन रजक ने बताया की पहला मैच ग्रीन और ब्लू टीम के बीच खेला गया। ग्रीन टीम ने ब्लू टीम को शून्य के मुकाबले एक गोल से हराया। दिन का दूसरा मैच रेड और आरेंज टीम के बीच खेला गया। मैच का फैसला पेनल्टी शूटआउट से हुआ। रेड टीम जीत हासिल कर फायनल में ग्रीन टीम को शून्य के मुकाबले हराया।

मैच में निर्णायक की भूमिका में संदीप पटेल और जज्बा स्पोर्टिंग क्लब के सदस्य सदस्य जैकी गुप्ता, किंशुक शर्मा, नीरज राम समेत अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे। दीपक ने बताया कि टूर्नामेन्ट के दौरान बच्चों में काफी उत्साह देखने को मिला। खेल के बाद मुख्य अतिथि पंकज तिवारी गोल्ड मेडल के साथ चमचमाती ट्रॉफी भेंट कर सम्मानित किया।  उपविजेता टीम के सभी खिलाड़ियों को सिल्वर मेडल और बच्चों को कॉन्सोलेशन प्राइस दिया गया। इसके अलावा मुख्य अतिथि ने बधाई के साथ सभी खिलाड़ियों को सर्टिफिकेट भी दिया।

close