पकड़ा गया मेजर की पत्नी का हत्यारोपी, पुलिस ने मेरठ से किया गिरफ्तार

West Bengal, Kolkata, Deadbody, Mother, Refrigerator, Bengal, Crime News, Latest Crime News,नई दिल्ली-दिल्ली में एक मेजर की पत्नी के मर्डर मामले में रविवार दोपहर पुलिस को बड़ी सफ़लता मिली है।इस हाई-प्रोफ़ाइल मर्डर मामले में अब तक फ़रार चल रहा हत्यारोपी को दिल्ली और यूपी की पुलिस ने मिलकर संयुक्त ऑपरेशन चलाते हुए मेरठ से गिरफ़्तार किया है।मेजर निखिल हांडा नाम के इस आरोपी को मेरठ के दौराला से गिरफ़्तार किया गया है।गौरतलब है कि शनिवार को अचानक मेजर की पत्नी का शव मिलने से सनसनी फैल गई थी। दिसके बाद से पुलिस लगतार मामले की छानबीन कर रही थी।रविवार को पुलिस ने छानबीन के दौरान बेस अस्पताल के पास से एक सीसीटीवी फुटेज पाया था जिसमें मृतक शैलजा निजी वाहन में किसी शख्स के साथ जाती दिखाई दे रही हैं।

हालांकि कार में मृतका के साथ बैठे शख़्स की ठीक से पहचान नहीं हो पा रही है कि वो व्यक्ति कोई सिविलियन था या कोई सेना का जवान।हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि पुलिस के हाथ फोन डिटेल को लेकर एक अहम सुराग हाथ लगा है। घटनास्थल से दिल्ली पुलिस ने शैलजा का मोबाइल बरामद किया है। जिससे पता चलता है कि मृतका ने अंतिम कॉल अपने अर्दली को की थी।कॉल रिकॉर्ड के मुताबिक मृतका ने फोन कर कहा था कि उन्हें अस्पताल में अभी कुछ और वक्त लगेगा, इसलिए उनके पति के आने तक वो घर में ही रहे।

बता दें शनिवार को दिल्ली कैंट मेट्रो स्टेशन के पास मेजर अमित द्विवेदी की 30 वर्षीय पत्नी शैलजा का शव सड़क पर मिला था।पुलिस पूछताछ के दौरान अमित द्विवेदी ने अपने साथी मेजर पर हत्या का शक जताया।पुलिस का कहना है कि मेजर अमित दिल्ली से पहले दीमापुर में कार्यरत थे। वहीं पर मेजर अमित की पत्नी की दोस्ती एक दूसरे मेजर से हुई।दो महीने पहले मेजर अमित की दिल्ली में पोस्टिंग हुई जिसके बाद वो यहां आ गए। इसके बावजूद उनकी पत्नी का उस मेजर के साथ लगातार संपर्क बना रहा। मेजर अमित का दावा है कि उन्होंने जब मेजर और पत्नी की दोस्ती का विरोध किया तो उसकी हत्या कर दी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *