Twitter से जुड़े रणबीर कपूर,फैंस के साथ शेयर की ये खास बात

Shri Mi
2 Min Read

[wds id=”13″]
मुंबई-
बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर का मानना है कि उनकी असफलता की कहानियां, सफलता से ज्यादा सीख देती हैं।सोशल मीडिया पर फैंस से सवाल-जवाब के दौरान जब एक फैन ने रणबीर से पूछा कि वह असफलताओं और झुंझलाहट से कैसे निपटते हैं? तो रणबीर ने कहा, ‘मैंने सिर्फ अपनी असफलताओं से सीखा है, ना कि अपनी सफलताओं से।’सफलता का जश्न मनाने के सवाल पर उन्होंने कहा, ‘अपने माथे से पसीना पोंछकर खुद से यह बोल देता हूं, ‘बच गए।’रणबीर अपने करियर में कई हिट और फ्लॉप फिल्मों का हिस्सा रहे हैं।’सांवरिया’ जैसी फिल्म से शुरुआत करने वाले रणबीर ने ‘वेक अप सिड’, ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ और ‘रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर’ जैसी फिल्में करने के बाद ‘रॉकस्टार’, ‘बर्फी’ और ‘ये जवानी है दीवानी’ जैसी अलग तरह की फिल्मों में काम किया।उनकी ‘बॉम्बे वेलवेट’, ‘तमाशा’ और ‘जग्गा जासूस’ जैसी कुछ फिल्में असफल रहीं।

Join Our WhatsApp Group Join Now

जब एक फैन ने उनसे पूछा कि वह खुद को 10 साल बाद कहां देखते हैं? तो उन्होंने कहा, ‘उम्मीद है कि मैं कई सालों तक आप सभी का मनोरंजन कर सकता हूं।’रणबीर की अपकमिंग मूवी ‘संजू’, अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक (जीवनी) है। उन्होंने कहा कि बायोपिक में काम करने पर एक ही समय पर भयावह और रोमांचकारी अनुभव साथ-साथ होता है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close