शिक्षाकर्मी प्रतिनिधिमंडल की निकाय मंत्री से मुलाकात..आभार प्रदर्शन के बाद रखी मांग..सांसद ने भी दी बधाई


बिलासपुर–
शिक्षाकर्मी शिक्षक पंचायत और नगर निकाय एम्पलाइज एसोसिएशन का प्रतिनिधि मंडल बिलासपुर सांसद लखन साहू से मिलकर जन्मदिन की बधाई देने के साथ ही संविलियन की घोषणा पर शुबकामनाएं दी।शिक्षक पंचायत नगर निकाय एम्पलाइज एसोसिएशन, छत्तीसगढ़ प्रांताध्यक्ष कृष्ण कुमार नवरंग की अगुवाई में प्रतिनिधि मंडल ने निकाय मंत्री अमर अग्रवाल से मुलाकात संविलियन घोषणा के लिए आभार प्रदर्शन भी किया। इस दौरान प्रतिनिधिमंडल में  सभी प्रान्त,जिला और ब्लाक के पदाधिकारी मौजूद थे।कृष्ण कुमार नवरंग की अगुवाई में प्रतिनिधि मंडल निकाय मंत्री अमर अग्रवाल से मुलाकात कर संविलियन घोषणा के लिए आभार प्रदर्शन किया। मुलाकात के दौरान कृष्ण कुमार नवरंग की अगुवाई में प्रतिनिधिमंल ने कहा कि आगामी केबिनेट बैठक में सबके लिए संविलियन का उपहार मिलेगा प्रतिनिधि मंडल ने निकाय मंत्री से कहा कि बिना समय बन्धन और क्रमोन्नत वेतनमान दिया जाएगा। ऐसा एक लाख शिक्षाकर्मियों को विश्वास है। वर्ग 3 के वेतन विसंगति भी दूर किए जाएंगे।
निकाय मंत्री ने प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन दिया कि संविलियन की घोषणा के बाद किसी को निराश होने की जरूरत नहीं है। संघर्ष का परिणाम बेहतर होगा।
 इसके पहले प्रतिनिधि मंडल ने सांसद लखनलाल से मिलकर जन्मदिन की बधाई दी। सभी शिक्षाकर्मियों ने सांसद को शुभकामना देने के साथ ही संविलियन घोषणा के लिए खुशी जाहिर की। प्रतिनिधिमंडल से बधाई और शुभकामनाएं लेने के बाद सांसद लखनलाल साहू ने कहा कि प्रदेश के 1 लाख 80 हजार शिक्षाकर्मियों को विशेष रूप से शुभकामना देता हूं। जिन्होने धैर्य के साथ शासन के निर्णय का इंतजार किया। छत्तीसगढ़ सरकार ने उनकी मांगों पर मुहर लगाया है।
प्रतिनिधिमंडल मेंं प्रदेश अध्यक्ष कृष्ण कुमार नवरंग के अलावा उपाध्यक्ष अश्वनी कुर्रे,प्रदेश सचिव शिव सारथी,जिलाध्यक्ष राधेश्याम टण्डन, अशोक महादेव,निर्मल खुटे, सन्तोष सोनकर,रोहित डिंडोरे ,रोशन कुर्रे, प्रमोद कीर्ति,जितेंद्र टण्डन,दिनेश घोषले,हुलासी साहू ,जगमोहन कोशले सुशील तामरे सन्तोष गढेवाल, ढोला राम पटेल समेत बड़ी संख्या में पदाधिकारी शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *