समय पर पूरा होगा निर्माण कार्य…मेयर ने कहा…मंत्री के निर्देश पर कार्रवाई…अब परेशानियों से मिलेगा छुटकारा

बिलासपुर– महापौर किशोर राय ने गुरुवार को दो सामुदायिक भवन और नाली निर्माण का भूमिपूजन किया। मेयर ने बताया कि तीनों निर्माण कार्य में करीब 21 लाख रुपए खर्च होंगे। सामुदायिक भवन बनने से स्थानीय लोगों को कई प्रकार की परेशानियों से छुटकारा मिलेगा। भूमिपूजन के बाद किशोर राय ने गुणवत्ता के साथ समय पर निर्माण कार्य पूरा करने का निर्देश दिया।

                               किशोर राय ने गुरूवार को एक साथ तीन कार्यों के लिए भूमिपूजन किया। महापौर ने बताया कि नगरीय प्रशासन मंत्री अमर अग्रवाल के वार्ड भ्रमण के दौरान वार्ड क्रमांक 18 क्रांतिनगर और गली नंबर आर 8 के लोगों ने सामुदायिक भवन निर्माण की मांग की थी। निकाय मंत्री के निर्देश पर निगम प्रशासन ने  स्थानीय लोगों के मांग को गंभीरता से लिया। भूमिपूजन से पहले निगम प्रशासन ने स्टीमेंट बनाकर टेंडर प्रक्रिया को पूरा किया।

                 किशोर ने बताया कि सभी प्रकार की जरूरी प्रक्रिया के बाद गुरूवार को भूमिपूजन किया गया। मेयर ने कहा कि स्थानीय लोगों के मंशा के अनुरूप समय पर सामुदायिक भवन का कार्य पूरा कर लिया जाएगा। सामुदायिक भवन बनने से वार्डवासियों को सामाजिक, योगा, व्यायाम और सांस्कृतिक कार्यक्रम के लिए भटकना नहीं पड़ेगा।

        किशोर ने कहा कि वर्तमान में सामुदायिक भवन नहीं होने से लोगों को गार्डन में लगाकर कार्यक्रम का आयोजन करना पड़ता था। सामुदायिक भवन बनने से सभी कार्यक्रम कम खर्च में पूरा होगा। पार्षद गणेश रजक ने कहा कि वार्ड वासियों के मांग के अनुरूप कार्य किया जा रहा है। निश्चित रूप से निकाय मंत्री अमर अग्रवाल के मार्गदर्शन में वार्ड का समुचित विकास हो रहा है। भूमिपूजन के बाद सभी लोगों के बीच प्रसाद और मिठाई का वितरण किया गया। कार्यक्रम में वार्ड पार्षद मंजित गोस्वामी, जनकार्य प्रभारी उमेष चंद्रकुमार, ललित राठी, किरण सिंह, सत्यजीत भौमिक, योगेश ठाकुर, निगम इंजीनियर और वार्ड के लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *