मोदी दौरे पर NSUI कार्यकर्ताओ की गिरफ्तारी,भूपेश बघेल बोले-हिटलर का दमन मॉडल


रायपुर।
पीएम मोदी के छत्तीसगढ़ दौरे को लेकर पीसीसी चीफ भूपेश बघेल ने तंज कसा है।भूपेश ने गुरुवार को किये अपने ट्वीट पर कहा कि यह हिटलर का दमन मॉडल है। इसकी जितनी निंदा की जाए वो कम है। रमन सिंह और नरेंद्र मोदी इन युवाओं के चेहरों को अच्छी तरह से पहचान लें क्योंकि ये वही युवा हैं जो आपको सत्ता से उखाड़ फेकेंगे।

“तलवारों की धार पर,
इतिहास हमारा चलता है
जिस और जवानी चलती है,
उस ओर जमाना चलता है।”

नरेंद्र मोदी के दौरे से ठीक पहले पूरे प्रदेश में एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं को रमन सिंह की दमनकारी पुलिस ने हिरासत में ले रखा है। सत्ता का युवा शक्ति से ऐसा खौफ तो हमने अंग्रेजों को ही खाते देखा था।
इस वर्ष पिछले 6 महीनों में कश्मीर मोर्चे पर सर्वाधिक जवान शहीद हो चुके हैं।उन सभी जवानों को विनम्र श्रद्धान्जलि।56 इंच सीने वाले, सदा विदेश दौरों में मगन रहने वाले, ‘फ़र्जिकल स्ट्राइक’ में माहिर, सत्ता के मद में चूर मोदी जी इस गम्भीर समस्या पर ध्यान कब देंगे?

पूरे प्रदेश में अभी तक लगातार @INCIndia, @IYC और @nsui नेताओं की धड़पकड़ जारी है। हमने प्रधानमंत्री के विरोध की घोषणा नहीं की थी।अगर इसके बाद भी आप दमन कर रहे हैं तो सुन लीजिए @drramansingh जी, यह मोदी जी की कोई अंतिम छग यात्रा नहीं है।वादा रहा अगली बार यादगार स्वागत करेंगे।जिसे गिरफ्तार करना है कर लो…और भी जितनों को गिरफ्तार करना है कर लो। लेकिन कांग्रेस का एक एक कार्यकर्ता अब न रुकने वाला है और न ही टूटने वाला है।

युवाओं के संघर्ष, जज्बे और जुनून से हम इस दमन सरकार को उखाड़ फेकेंगे…वादा रहा।विरोध प्रदर्शन करने पर एनएसयूआई कार्यकर्ताओं के मां-बाप, भाई-चाचा सबको आधी रात के बाद पुलिस ने थाने में बुलाकर बैठा दिया।ऐसी प्रताड़ना और तानाशाही तो अंग्रेजों के शासनकाल में भी नहीं हुई। रमन सरकार का दमन चरम पर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *