नोटबंदी के कठिन दौर में किया बेहतर काम…बैंकर क्लब को मिली बधाई…बैंकरों ने की आर्थिक गतिविधियों पर चर्चा

बिलासपुर–सोमवार को एक विशेष बैठक में बैंकर्स क्लब, बिलासपुर की नई कार्यकारिणी का गठन किया गया। बैठक का आयोजन शाम 7.30 बजे होटल ईस्ट पार्क में किया गया। इस दौरान स्टेट बैंक, पंजाब नैशनल बैंक, केनरा बैंक, सेंट्रल बैंक, नाबार्ड, बैंक ऑफ महाराष्ट्र, पंजाब एंड सिंध, सिंडिकेट, विजया,एक्सिस बैंक समेत अन्य बैंको के उच्चाधिकारी भी मौजूद थे। इस दौरान बैक के उच्च अधिकारियों ने वर्तमान आर्थिक गतिविधियों के अलावा अन्य बैंकिंग गतिविधियों को लेकर गहन विचार विमर्श किया।

                              बैठक में स्टेट बैंक के नये डीजीएम एसवीआर कृष्णा राव, अध्यक्ष पंजाब नैशनल बैंक मंडल प्रमुख के एल कुकरेजा, सचिव, ललित अग्रवाल , समन्वयक के नेतृत्व में नई टीम का चयन किया गया।  इस दौरान सभी अधिकारियों ने स्टेट बैंक महाप्रबंधक अनुराग मित्तल को बिलासपुर से ट्रांसफर होने पर गरिमामय विदाई भी दी।

              मित्तल ने बैंकर्स क्लब को नोटबंदी के कठिन दौर में बिलासपुर की जनता को बेहतरीन सेवा देने की जमकर तारीफ की। उन्होंने सभी बैंकरों को सदैव सजगता से कार्य करने की सलाह दी। स्टेट बैंक क्षेत्रीय प्रबंधक माधवनन्द परिडा, केनरा बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक लोकनाथ, सेंट्रल बैंक के एस एस मूर्ति, नाबार्ड के डीडीएम बी के कर, एलडीएम सी एस मिश्रा, समन्वयक ललित अग्रवाल समेत बड़ी संख्या में वरिष्ठ बैंक अधिकारियों ने विस्तार से अपनी बातों को रखा। क्लब की बैठक में फैसला लिया गया कि 14 जून को रक्तदान शिविर किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *