उधारी में नहीं मिली शराब..तो कोचिया को उतारा मौत के घाट…एक घण्टे में पकड़ में आए तीनों आरोपी

बिलासपुर— तखतपुर थाना क्षेत्र के हरदी में उधार में शराब नहीं दिए जाने से नाराज तीन मदिरा प्रेमी युवकों ने कोचिया को इतना पीटा की उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। एडिश्नल एसपी अर्चना झा ने बताया कि तखतपुर पुलिस ने मात्र एक घण्टे के भीतर तीनों आरोपियों को धर दबोचा। तीनों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गयी है।

                    एडिश्नल एसपी अर्चना झा ने बताया कि तखतपुर थाना क्षेत्र के हरदी में तीनों युवक एक दिन पहले शाम को शराब पीने निकले। तीनों अटल आवास में बेटे और बहू के साथ रहने वाले सुकुल बघेल के घर पहुंचे। शराब मांगने पर सुकुल के बेटे ने बताया कि पिता जी घर में नहीं हैं। हमने शराब बेचने का काम भी बंद कर दिया है।

                तीनों आरोपी नाराज होकर वहां निकल गए..लेकिन कुछ दूर जाने के बाद फिर शराब खरीदने सुकुल बघेल के घर पहुंच गए। तीनों आरोपियों ने मौके पर सुकुल बघेल को पाया। साथ ही शराब की मांग की। लेकिन सुकुल बघेल ने उधार में शराब देने से मना कर दिया। इसके बाद तीनों आरोपियों तैश में आकर आगंन में रखे बांस के डंडे से सुकुल बघेल को पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद सुकुल बघेल का लड़का पूरन बघेल तुरन्त अन्दर से शराब लाकर आरोपियों को पीने के लिए दिया।

                    एडिश्नल एसपी ने बताया कि मामला यहीं शांत नहीं हुआ। तीनों आरोपी सुकुल बघेल को बांस के डंडे और लात मुक्कों लगातार पीटते रहे। जिससे सुकुल बघेल के नांक मुंह से खून निकलना शुरू हो गया। कुछ देर में ही उसकी मौके पर ही मौत हो गयी।

        सूचना मिलते ही तखतपुर पुलिस मौके पर पहुंच गयी। परिजनों ने सुकुल के शव को खाट पर लिटा कर रखा था। पंचनामा कार्रवाई के बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को एक घण्टे के अन्दर धर दबोचा। तीनों आरोपियों की निशानदेही पर हत्या के उपयोग में किए गए बांस के डंडे को बरामद कर लिया गया। आरोपियों को गिरफ्तारी करने के बाद न्यायालय के आदेश पर केन्द्रीय जेल भेज दिया गया है।  केन्द्रीय जेल भेजे गए तीनों आरोपियों का नाम दिलीप साहू पिता रामकुमार साहू उम्र 29 साल,तुलेश्वर साहू पिता पूनाराम राम साहू उम्र 27 साल और विजय कौशिक पिता संतोष कौशिक उम्र 19 साल है। तीनों हरदी के ही रहने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *