शिक्षाकर्मी नेता अमित ने कहा…संविलियन का स्वागत..1 लाख 80 हजार शिक्षाकर्मियों की जीत..12 जून का इंतजार

बिलासपुर–नवीन शिक्षाकर्मी संघ के प्रांतीय उपाध्यक्ष अमित नामदेव ने संविलियन की मांग पूरी होने पर खुशी जाहिर की है। अमित नामदेव ने बताया कि अंबिकापुर में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की मौजूदगी में सीएम ने संविलियन का एलान किया है। इस घोषणा की पिछले 22 साल से इंतजार था। लम्बे संघर्ष के बाद शिक्षाकर्मियों की मांग को पूरा किया गया है। इसके लिए प्रदेश के एक लाख 80 हजार शिक्षाकर्मी साथी बधाई के हकदार हैं।

                             अमित नामदेव ने बताया कि लम्बे आंदोलन का परिणाम है कि शिक्षाकर्मियों को सरकार ने सौगात दी है। अम्बिकापुर मंच से मुख्यमंत्री ने स्वीकार किया है कि नियमित शिक्षको और शिक्षाकर्मियो के सेवा शर्तों, सुविधाओ में भारी अंतर था। लेकिन अब संविलियन के बाद यह अंतर खत्म हो जाएगा।

                    अमित ने कहा कि अपेक्षा है कि मुख्यमंत्री की केबिनेट में शिक्षाकर्मियों के हित में सरकार दोषरहित संविलियन आदेश जारी करेगी। कैबनेट की बैठक 12 जून को है। बैठक  में संविलियन के  प्रस्ताव को पारित किया जा सकता है। अमित ने कहा कि एक बार फिर साथी शिक्षाकर्मियों को बधाई है। लेकिन यह भी बताना चाहूंगा कि हमें दोषरहित संविलियन के अलावा कुछ भी मंजूर नहीं है।

                         कैबिनेट के निर्णय तक हमें धैर्य रखने की जरूरत है। संविलियन मसौदा देखने और आदेश जारी होने तक हमें मामले में कुछ नहीं कहना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *