शिक्षाकर्मियों के संविलयन के एलान के बाद फूटे पटाखे,केदार जैन बोले-अब कैबिनेट फैसले का इंतजार

बिलासपुर।छत्तीसगढ़ में रविवार को सीएम डॉ रमन सिंह ने अम्बिकापुर में विकास यात्रा के दौरान शिक्षाकर्मियों के संविलियन की घोषणा क।सीएम द्वारा संविलियन की घोषणा के बाद शिक्षाकर्मी मोर्चा के नेता केदार जैन ने कहा कि आज शिक्षाकर्मियों का संविलियन त्यौहार है।हम मुख्यमंत्री रमन सिंह और अमित शाह को धन्यवाद देते हैं कि उन्होंने शिक्षाकर्मियों का दर्द महसूस किया और कर्मियों का संविलियन की घोषणा समय रहते कर दी है।

डाउनलोड करें CGWALL News App और रहें हर खबर से अपडेट
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.cgwall
हमसे facebook पर जुड़े-  www.facebook.com/cgwallweb
twitter- www.twitter.com/cg_wall

केदार जैन ने बताया कि आज हम संविलियन की घोषणा के पश्चात मिठाई बाटेंगे और फटाके फोड़ेंगे और खुशियां मनाएंगे।आज कई सालो की हमारी संविलियन की मांग पर अंतिम मुहर लग गई है।केदार जैन ने बताया कि अब हम कैबिनेट की बैठक का इंतजार करेंगे और उम्मीद करेंगे की शिक्षाकर्मियों के संविलियन की मध्य प्रदेश से बेहतर नीति और नियम सरकार पेश करें करे।

माया सिंह प्रदेश उपाध्यक्ष ,संयक्त शिक्षा कर्मी संघ ने कहा कि केबिनेट की बैठक का इंतज़ार करे और धैर्य बनाये रखे। कमेटी की रिपोर्ट केबिनेट क्या कहती है। ये तो रिपोर्ट पेश होने के बाद ही पता चलेगा। फिलहाल आज तो त्योहार जैसा ही लग रहा है।वही सचिन त्रिपाठी,जिला अध्यक्ष सुरजपुर ने बताया कि मुख्यमंत्री की घोषणा का हम स्वागत करते है। हुजूर देर आये दुरुस्त आये अब सेवा शर्ते मोर्चा मध्य प्रदेश से बेहतर हो इसी उम्मीद में कैबिनट की बैठक के निर्णय का इंतजार करंगे।
इनके अलावा शहादत अली, बसन्त प्रताप सिंह, राकेश शुक्ला, विपिन पाण्डेय, ममता मण्डल, नसरीन बानो, कृपालनाथ तिवारी, भूपत सिंह, गिरवर यादव, भुवनेश्वर सिंह, दिनेश पाण्डेय, ब्रम्हानन्द जायसवाल, धर्मपाल सिंह, संधारी देवांगन, शमीम खान, अजित सिंह, पुष्पेंद्र चौबे, कृष्ण कुमार सोनी, मो.महमूद, राजकुमार सिंह, कमलेश यादव, सुरेन्द्र दुबे, राधेश्याम साहू, धर्मानंद गोजे, प्रमोद पाठक, मनोज कुशवाहा नेे भी सीएम के संविलियन फैसले पर आभार व्यक्त किया है।

Comments

  1. By Purshottam Sahu

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *