शराब प्रेमी तीन युवकों ने इतना मारा…कि घर मालिक ने मौके पर ही तोड़ा दम…कुत्ते को लेकर हुआ था विवाद…

BHASKAR MISHRA
3 Min Read

तखतपुर–(टेकचंद कारड़ा)– कुत्ते को पत्थर मारने वाले के साथ विवाद घर मालिक को महंगा साबित हुआ। गांव में अपने साथी को शराब पिलाने गए युवकों ने  कुत्ते के मालिक को ही मौत के घाट उतार दिया है। पुलिस अपराध दर्ज कर जांच में जुट गयी है।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

                      हरदी गांव घूमने आए अपने मित्र को स्थानीय दो युवा साथियों ने शराब पिलाने गांव के ही एक घर में ले गए। तीनों युवकों ने घर मालिक से शराब मांगा। इस बीच युवकों ने भौंक रहे घर मालिक के कुत्ते को पत्थर भी मार दिया। पत्थर लगने के बाद कुत्ता रोने लगा। कुत्ते को मारे जाने पर घर मालिक नाराज हो गया।  विवाद इतना बढ़ा कि तीनों युवकों ने मारपीट कर घर मालिक को मौत के घाट उतार दिया।

                   पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना ग्राम हरदी की है। ग्राम नेवसा निवासी दिलीप साहू पिता राम कुमार साहू उम्र 20 साल पारिवारिक काम से हरदी आया था। शाम होते ही स्थानीय निवासी दोस्त विजय कौशिक पिता संतोष कौशिक उम्र 19 साल और तुलेश्वर साहू पिता पुनाराम साहू उम्र 27  साल के साथ दिलीप साहू शराब पीने निकला। तीनों युवक गांव में सुकुल बघेल पिता सोनू बघेल के घर गए। तीनों ने घर का दरवाजा खटखटाया। सुकून बघेल का बेटा घर से बाहर आया और पूछने पर बताया कि उन्होंने का काम बंद कर दिया है।

                                फिर तीनों युवकों ने पानी पीने को मांगा। इसी बीच सुकुल बघेल का कुत्ता भोंकते हुए घर के बाहर आया। शराब लेने गए तीनों युवकों ने कुत्ते को पत्थर मार दिया। पत्थर की चोट से कुत्ता रोने लगा। सुकुल बघेल के बेटे ने नाराजगी जाहिर करते हुए पूछा कि कुत्ते को क्यों मारा। जिसे लेकर तीनों युवकों के साथ सुकुल बघेल का बेटा झगड़ने लगा।

                    घर के बाहर से आ रही आवाज को सुनकर सुकुल बघेल बाहर आया। बेटे ने बताया कि इन तीनों ने कुत्ते को मार दिया है। नाराज सुकुल बघेल ने तीनों युवकों से पूछा कि कुत्ते को क्यों मारा। बातचीत विवाद तक बढ़ गयी। तीनों युवकों ने सुकुल बघेल को खींच कर घर से बाहर लाया। हाथ मुक्का डंडे से पीटना शुरू कर दिया। मारपीट से बुरी तरह घायल सुकुल बघेल मौके पर ही जमीन पर गिर गया। देखते ही देखते  दम भी तोड़ दिया।

                    देर रात्रि को सूचना मिलते ही पुलिस ग्राम हरदी पहुंच गयी। शव को तखतपुर लाया गया। तीनों आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच हो रही है।

close