आखिर..क्यों मुस्कुरा दिए सांसद अभिषेक..किससे और क्यों कहा…धैर्य रखें…सरकार और सीएम हमेशा आपके साथ

कवर्धा—सांसद अभिषेक सिंह से सौजन्य भेंटकर शिक्षक मोर्चा संचालक केदार जैन और वीरेंद्र दुबे ने संविलियन की मांग को सामने रखा। अभिषेक सिंह ने शिक्षक नेताओं को धैर्य और सकारात्मक रूख के साथ आगे बढ़ने को कहा है।
                         शिक्षक पंचायत एवं नगरीय निकाय  मोर्चा प्रांतीय संचालक वीरेन्द्र दुबे और केदार जैन,समेत स्थानीय शिक्षाकर्मी नेताओं ने कवर्धा में सांसद अभिषेक सिंह से सौजन्य मुलाकात की है। सौजन्य मुलाकात के पहले मोर्चा नेताओं ने स्थानीय शिक्षाकर्मी संगठन पदाधिकारियों के साथ बैठक की। इस दौरान वीरेन्द्र और केदार जैन ने आगामी आंदोलन की रणनीतियों को लेकर चर्चा की। इसके बाद सभी लोग सांसद अभिषेक सिंह से मिलकर संविलियन की मांग को मजबूती के साथ रखा।
                   मोर्चा संचालक केदार जैन ने बताया कि सौजन्य मुलाकात के दौरान सांसद अभिषेक ने सभी की बातों को गौर से सुना। उन्होने मुस्कुराते हुए कहा कि थोड़ा धैर्य रखें।  सकारात्मक रुख बनाए रखे..आपकी मांग जरूर पूरी होगी। केदार जैन ने बताया कि सांसद अभिषेक सिंह को शिक्षाकर्मियों के बीच वेतन विसंगतियों के बारे में जानकारी दी गयी। स्थानांतरण समेत अन्य मांगों पर भी चर्चा हुई।
                       वीरेंद्र दुबे और केदार ने सौजन्य मुलाकात के बाद बताया कि सांसद अभिषेक सिंह ने जानकारी दी है कि मुख्यमंत्री प्रदेश के शिक्षाकर्मियों की मांगों पर गंभीर है। कमेटी की रिपोर्ट सीएम के सामने है।
                 इस दौरान सांसद के सामने मध्यप्रदेश के संविलियन का भी जिक्र किया गया। शिक्षाकर्मी प्रतिनिधि मंडल ने सांसद को बताया कि जिस तरह मध्य प्रदेश में संविलियन हुआ है ठीक उसी छत्तीसगढ़ के सभी शिक्षाकर्मियों का भी संविलियन किया जाए। लेकिन मध्यप्रदेश की रिपोर्ट की विसंंगतियां को छत्तीसगढ़ शिक्षाकर्मियों से दूर रखा जाए। अभिषेक सिंह ने आश्वस्त किया है कि सरकार का रुख शिक्षा कर्मियों के प्रति शुरू से सकारात्मक रहा है। थोड़ा इंतजार करें परिणाम जल्द ही सामने आ जाएगा।
                    जितेंद्र शर्मा और  प्रदेश प्रवक्ता गजराज सिंह ने बताया कि सौजन्य मुलाकात के पहले मोर्चा की अहम बैठक में उपसंचालक धर्मेश शर्मा,ओमप्रकाश बघेल ने शिक्षाकर्मी साथियों को सम्बोधित किया। सभा मे ताराचन्द जायसवाल,संतोष शर्मा,भानु डहरिया, अब्दुल आसिफ खान,कार्तिक गायकवाड़ समेत  कवर्धा जिले के मोर्चा संचालक और नेता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *