भूपेश ने सीडी लहराकर फिर दी डा रमन को चुनौती:अंतागढ़ कांड की भी कराएं CBI जांच

Shri Mi
2 Min Read

रायपुर।छत्तीसगढ़ की राजनीति में सीडी की गूंज थमती नजर नहीं आ रही है। प्रेस कांफ्रेंस में भाजपा और सरकार पर हमला करने के बाद भूपेश ने शनिवार को अंतागढ़ सीडी मामले में भी सरकार पर वार किया। भूपेश बघेल ने प्रेस कांफ्रेंस में अंतागढ़ सीडी मामले को लहराते हुए सरकार को चुनौती दी।साथ ही भूपेश ने बैक टू बैक तीन ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधा और लिखा कि डॉ रमन सिंह जी,आज मैंने रायपुर भवन में प्रेस कांफ्रेंस कर फिर से सीडी लहराई है।यह सीडी अंतागढ़ मामले की है। अब पुलिस आपकी,सीबीआई आपकी जेब में…तो करवाइये गिरफ्तार मुझे।करिए मुकदमा मुझ पर और सौंपिए जांच सीबीआई को।यह मेरी आपको खुली चुनौती है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

भूपेश बघेल न तो सीबीआई से डरता है और न ही जेल जाने से. झीरम घाटी में अपने नेताओं को खोने के बाद से ही डर समाप्त हो चुका है. और जब-जब लोकतंत्र का चीरहरण किया जायेगा तो चट्टान बनकर भूपेश बघेल यूं ही सीडी लहराएगा।जिसको जो करना है कर ले।भूपेश बघेल ने लिखा कि बाकी हमें पता है कि इस मामले में आप कुछ नहीं करेंगे क्योंकि आपके दामाद पुनीत गुप्ता से लेकर अजीत जोगी,उनके पुत्र अमित जोगी और आप खुद इस मामले में दोषी हैं।बस 6 महीने और।कांग्रेस की सरकार बनते ही इनका जो होगा वो छत्तीसगढ़ की पौने तीन करोड़ जनता देखेगी।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close