पकड़े गए सेंधमारी और चोरी के आरोपी…सामान बरामद…आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल

बिलासपुर–चोरी और सेंधमारी के बाद आजाद घूम रहे सेंधमारी और चोरी के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दो अलग अलग मामलों में पकड़े गए दोनों आरोपियों में से एक नाबालिग है। दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस ने चोरी का खुलासा किया है।

                       एडिश्नल एसपी नीरज चन्द्राकर ने बताया कि पुलिस कप्तान के निर्देश और लगातार मिल रही चोरी की शिकायत के बाद डीएसपी पीसी राय के साथ चोरों के खिलाफ धर पकड़ अभियान चलाया गया। मुखबिर से जानकारी मिली कि कुछ संदेही चोरी का सामान इधर उधर करने की फिराक में घूम रहे हैं।

                   एडिश्नल एसपी चन्द्राकर ने बताया कि तीन जून को सिरगिट्टी थाना में मिलनराम बांधकर पिता मयाराम बांधकर ने लिखित शिकायत कर बताया कि तिफरा काली मंदिर के सामने जूता चप्पल बेचने का काम करता है। किसी ने सेंधमारी कर 6 हजार से अधिक का माल पार कर दिया है।

           इसी तरह 2 जून को सिरगिट्टी थाना पहुचकर कश्यप कालोनी निवासी सुरजीत दुआ पिता स्वर्गीय एसआर दुआ ने बताया कि तिफरा स्थित राधास्वामी सत्संग सेन्टर से किसी ने कीमती इलेक्ट्रानिक सामानों की चोरी की है।

               चन्द्राकर ने बताया कि इसी दौरान मुखबिर की जानकारी से कुछ नाबालिगों को पकड़ा गया।  पूछताछ के दौरान एक नाबालिग बताया कि दोनों स्थान पर प्रदीप सिंह लोदी के साथ चोरी और सेंधमारी की है। नाबालिग के निशानदेही पर प्रदीप सिंह को हिरासत में लिया गया। प्रदीप सिंह ने चोरी की बात को स्वीकार कर लिया है।

                   नीरज चन्द्राकर ने जानकारी दी है कि प्रदीप सिंह पिता कुदुक सिंह लोधी उम्र 21 साल तिफरा स्थित बछेरापारा भैरव बाबा मंदिर के पास रहता है।

                    दोनों के पास से चोरी किए गए सामानों को बरामद कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *