लोकार्पण कार्यक्रम में मंत्री ने कहा…शांति विकास और समृद्धि का पर्याय है बिलासपुर..जनता ने दिया भरपूर प्यार..

बिलासपुर— ईमलीपारा स्थित मेमन जमात खाना में निकाय मंत्री अमर अग्रवाल ने वाटरकूलर जनता को समर्पित किया। इस दौरान समाज के लोगों के अलावा महापौर किशोर राय और आल इण्डिया मेमन जमात के सेक्रेटरी आरिफ शेखानी विशेष रूप से मौजूद थे। लोकार्पण कार्यक्रम में दस्तगीर भाभा समेत समाज के अन्य लोग भी शामिल हुए।

                             इस दौरान निकाय मंत्री अमर अग्रवाल ने कहा…परहित की पीड़ा का अहसास करना मेमन जमात की आदतो में है। लेकिन पीड़ा को दूर करना मेमन समाज के स्वभाव में है। मेरी नजर में मानवता की यह सच्ची मिशाल में एक है। जब लोग पानी के लिए इधर उधर दर दर भटकते हैं। लोगों की प्यास बुझाने के लिए समाज के लोग प्याऊ घर खोलते हैं। अमर ने कहा कि आज भी रेलवे स्टेशनों में लोग यात्रियों की प्यास बुझाने हाथ में बाल्टी,मग लेकर पानी बांटते हैं। निकाय मंत्री ने बताया कि परहित से बड़ा कोई धर्म नहीं है। मेमन समाज इस बात को अच्छी तरह से जानता है। ना केवल जानता है बल्कि अमल भी करता है।

            कार्यक्रम के बाद अमर ने बताया कि बिलासपुर का समग्र विकास ही उनके चिन्तन और मनन में शामिल है। छत्तीसगढ़ में बिलासपुर जिले जैसा कोई उदाहरण नहीं है। यहा हर धर्म समुदाय और पंथ के लोग गले से गला मिलाकर एक दूसरे के सुख दुख में शामिल होते हैं। इस तासीर को हमने हमेशा से बचाकर रखने का प्रयास किया है। जनता ने भी मुझे भरपूर सहयोग भी दिया है।

                    अमर अग्रवाल ने बताया कि सरकार का केवल एक ही नारा है विकास,विकास और विकास। जहां विकास होगा वहां शांति होगी। जहां शांति होगी वहां भाईचारा होगा। जहां भाईचारा होगा..वहां समृद्धि होगी। बिलासपुर इसका सबसे बड़ा उदाहरण है। लोगों से सरकार को भरपूर समर्थन मिल रहा है। आगे भी मिलता रहेगा। बिलासपुर कल भी शांति और भाईचारे का संदेश देता था…आगे भी देता रहेगा।

                   लोकार्पण कार्यक्रम में आरिफ शेखानी,दस्तगीर भाभा के अलावा अवेश भाभा,अशरफ मेमन ,अशरम भाभा भी मौजूद थे। वाटर कूलर का लोकार्पण मरहूम हाजी डॉक्टर मोहम्मद अमीन भाभा के याद में किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *