बैठक में योजनाओं को घर घर तक पहुंचाने का फैसला…मनीष ने बताया..विकास यात्रा के दूसरे चरण में आएंगे सीएम

बिलासपुर—भारतीय जनता पार्टी पश्चिम मंडल की बैठक मंगलवार शाम 5 बजे हुई । बैठक में भाजपा नेताओं ने आम  जनता  के हितों को लेकर चर्चा की। इस दौरान फैसला लिया गया कि सभी वार्डों में पौधरोपण अभियान के अलावा सांस्कृतिक कार्यक्रम और युवा मोटिवेशन योग शिविर का आयोजन किया जाएगा। सरकार की विभिन्न जनहित योजनाओं को आम जनता के बीच पहुंचाने के लिए विशेष अभियान भी चलाया जाएगा।

                एल्डरमैन मनीष अग्रवाल ने बताया कि पश्चिम मंडल के सभी कार्यकर्ता पदाधिकारी और और पार्षद बैठक में उपस्थित हए। इस दौरान सभी नेताओं ने मिलकर फैसला किया है कि शासन की जनहित योजनाओं को घर घर पहुंचाया जाएगा। आगामी तिथि में वार्डों में स्मार्ट कार्ड राशन कार्ड उज्जवला गैस योजना को लेकर शिविर का आयोजन किया जाएगा।

                   मनीष ने पत्रकारों को बताया कि जनसंपर्क अभियान के दौरान मंत्री अमर अग्रवाल ने लोगों की शिकायतों को सुनने के बाद विभिन्न विभागों को शिविर लगाकर लोगों की समस्याओं को दूर करने को कहा था। मंत्री के निर्देश पर जनता के के बीच समस्या निराकरण के लिए विभिन्न विभागों के शिविर लगाए जाएंगे। इसके अलावा वार्डों में विशेष मुहिम चलाकर पौधरोपण, सांस्कृतिक कार्यक्रम, युवा मोटिवेशन योग शिविर का भी आयोजन किया जाएगा।

            बैठक में चर्चा के दौरान बताया गया कि मतदाता सूची का पुनरीक्षण कार्य बीएलओ के माध्यम से वार्डों में किया जा रहा है। विशेष रूप से नए और  विलोपित मतदाताओं की सूची को देखकर पुनरीक्षण कार्य किया जा रहा है। इसके बाद मतदाता सूची अवलोकन पुनरीक्षण और प्रकाशन का कार्य किया जाएगा। विशेष रूप से कार्यकर्ता और पार्षदों को अभियान सक्रिय रहना होगा। संचार क्रांति योजना के तहत वार्ड हितग्राहियों को चयनित सूची के अनुसार  आयुष्मान योजना के लिए फॉर्म भरवाने का भी काम किया जाएगा।

               मनीष ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के छत्तीसगढ़ प्रवास के कारण मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह पहले चरण में बिलासपुर में विकास यात्रा पर नहींं आएंगे। मुख्यमंत्री को 13 अक्टूबर को बिलासपुर आना था। सीएम का बिलासपुर दौरा अब दूसरे चरण में होगा।

बैठक में सहदेव कश्यप रमेश लालवानी आनंद दुबे अजीत भोगल सीमा पांडे आदित्य तिवारी सुरेश वाधवानी हेमंत कलवानी सुकांत वर्मा अनुज टंडन शैलेंद्र यादव रमेश जायसवाल बबलू कश्यप अभिषेक राम शिव खंडेलवाल किशोर कछवाहा कमल जैन प्रमोद शर्मा देवेंद्र गोस्वामी रामअवतार सूर्यवंशी मोनू ठाकुर दीपक श्रीवास्तव त्रिलोचन बस अमित चतुर्वेदी संजीत मिश्रा विजय यादव कार्तिक यादव गजेंद्र ठाकुर संजय गुप्ता ध्रुव कोरी प्रकाश त्रिवेदी अंजना वर्मा राजेश पांडे पिंकी नागवानी राखी ईद नानी उषा भांगे कालीचरण कश्यप अमित बजाज रोहित मिश्रा वीरेंद्र लहरें शिव बंजारा कलेश्वर सूर्यवंशी गेंदलाल खड़से राहुल पमनानी संजय पांडे राजेश पांडे विनोद यादव मेलु राम साहू पप्पू ठाकुर हीरा साहू शशांक चौहान प्रशांत यादव श्रीनिधि पते अश्वनी टंडन प्रकाश त्रिवेदी समेत कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *