सीडीकाण्ड संदेही रिंकू खनूजा की मौत..मां ने लगाया CBI पर प्रताड़ना का आरोप..कहा बेटा हमेशा के लिए रूठ गया…

रायपुर– छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित सेक्स सीडी कांड मामले में कथित तौर पर जुड़े रिंकू खनूजा ने मौत की खबर मिली है। बताया जा रहा है कि रिंकू खनूज ने आत्महत्या किया है। लेकिन रिंकू खनूजा की मां ने आरोप लगाया है कि उसके बेटे की हत्या की गयी है। जानकारी दे दें कि सीबीआई सीडी मामले में पिछले कई दिनों से रिंकू खनूजा से पूछताछ कर रही थी।

                        मालूम हो कि कुछ दिनों पहले ही सीबीआई ने पीसीसी प्रमुख भूपेश बघेल से भी घंटो पूछताछ की थी। रिंकू खनूजा से भी सीबीआई पूछताछ कर रही थी। रिंकू  गोवर्धन चौक स्थित अर्जुन आॅटोमोबाइल की दुकान की दूसरी मंजिल पर फांसी लगाकर आत्महत्या किया है। रिंकू खनूजा के आत्महत्या के बाद रायपुर से लेकर पूरे प्रदेश में सनसनी फैल गयी है।

               जानकारी के अनुसार सीबीआई को जानकारी मिली थी कि कथित सेक्स सीडी मामले में रिंकू खनूजा की भी भूमिका है। सीबीआई ने खनूजा को पूछताछ के लिए बुलाया था।  खनूजा पेशे से आॅटोमोबाइल व्यवसायी था।

 सुबह नौ बजेआखिरी संदेश

          जैसे की जानकारी मिल रही है कि रिंकू खनूजा एक दिन पहले सोमवार ठीक सुबह नौ बजे अपने परिवार को आखिरी मैसेज भेजा था। मैसेज में उसने परिवार को लिखा है कि  मेरा आखिरी नमस्कार। फिलहाल खनूजा की आत्महत्या की वजह अभी भी साफ नहीं है। पुलिस की पूरे मामले में गभीर  नजर है।

                   रिंकू खनूजा की मां ने मीडिया को बताया कि एक तारीख के बाद से लगातार हर दिन सीबीआई रिंकू को पूछताछ के बहाने लेकर जाती थी। सोमवार को भी सीबीआई के बुलावे पर रिंकू सुबह आठ बजे घर से निकला। ऐसा निकला कि वह हमेशा के लिए घर से संबध तोड़ लिया।

सीबीआई की कड़ी पूछताछ

            जानकारी के अनुसार सीबीआई ने पूछताछ के दौरान बीजेपी नेता कैलाश मुरारका, एक बड़े उद्योगपति और खनूजा को आमने-सामने बैठाया। इस दौारन दोनों से क्रास प्रश्न किए गये। सूत्रों के अनुसार  सीबीआई को जांच के दौरान जानकारी मिल चुकी है कि  बीजेपी नेता और उद्योगपति के साथ मिलकर ही खनूजा ने सीडी तैयार किया था। फिलहाल मामला जांच के दायरे में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *