एकांत प्रेशर रूम में रहेंगे जोगी…डॉक्टरों की निगरानी में लिया भोजन..मिलने वालों का लगा तांता

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

दिल्ली/बिलासपुर–पूर्व मुख्यमंत्री छत्तीसगढ़ अजीत जोगी के सेहत में लगातार सुधार दर्ज किया जा रहा है। मेडिकल बुलेटिन जारी करते हुए जोगी के निजी डॉक्टर रमन जोगी ने बताया कि अजीत जोगी निमोनिया के संक्रमण से पूरी तरह बाहर हो चुके हैं। उन्होने अब भोजन लेना भी शुरू कर दिया है।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

                      मेडिकल बुलेटिन जारी होने के बाद जनता कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता मणिशंकर पाण्डेय,विक्रांत तिवारी और समीर ने बताया कि अजीत जोगी पूरी तरह लंग्स संक्रमण से बाहर आ चुके हैं। डॉक्टरों ने बताया कि जोगी की सेहत में लगातार सुधार हो रहा है। उन्होंने डाक्टरों की निगरानी में भोजन भी लेना शुरू कर दिया है।

                   मणिशंकर ने बताया कि जोगी को संक्रमण की संभावनाओं को देखते हुए ICU के पृथक नेगेटिव प्रेशर रूम के एकांत एकांत वार्ड में रखने का निर्णय लिया गया है। जोगी ने तेजी से हो रहे स्वास्थ्य सुधार के लिए प्रदेश की जनता को धन्यवाद दिया है। उन्होने कहा कि जनता के प्यार ने उन्हें फिर से मजबूत बनाया है।

                    प्रवक्ता ने बताया कि जोगी से मिलने युवा जनता कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष विनोद तिवारी,  निजी सहायक नागेश, रायगढ़ विधानसभा प्रत्याशी विभाष सिंह, बिलासपुर जिलाध्यक्ष संतोष दुबे अमित भदौरिया के अलावा पारिवारिक सदस्य अशोक सोनवानी ने जोगी से मुलाकात कर स्वास्थ्य लाभ की बधाई दी है।

close