जब सीएम मस्तूरी में मिले शिक्षाकर्मियों से सीएम…कहा जल्द लेंगे ठोस निर्णय…प्रतिनिधिमण्डल ने बोला…वर्ग 3 को भी मिले क्रमोन्नत वेतनमान

बिलासपुर—पंचायत और नगर निगम सहायक शिक्षक कल्याण शिक्षाकर्मी संघ का प्रतिनिधि मंडल मस्तूरी में मुख्यमंत्री से मुलाकात कर मंच पर ही संविलियन दिए जाने की मांग को दुहराया है। इस दौरान भूपेन्द्र बनाफर की अगुवाई में शिक्षाकर्मी प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि वर्ग तीन की वेतन विसंगतियों को जल्द से जल्द दूर किया जाए। संविलियन के साथ क्रमोन्नत वेतनमान का लाभ भी दिया जाए।
                                मस्तूरी में मुख्यमंत्री के विकास यात्रा आमसभा मंच पर पंचायत एवं नगर निगम सहायक शिक्षक कल्याण संघ शिक्षाकर्मियों ने मुख्यमंत्री के सामने अपनी मांगों को पुरजोर तरीके से पेश किया। संघ प्रान्ताध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह बनाफर और सचिव जे.पी.त्रिपाठी की अगुवाई में संगठन के प्रतिनिधिनमण्डल ने बताया कि शिक्षाकर्मी वर्ग तीन के साथ हमेशा से दोयम स्तर का व्यवहार किया गया है। मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह से सौजन्य मुलाकात के दौरान लिखित आवेदन पेश कर प्रतिनिधि मण्डल ने कहा कि वर्ग तीन के वेतन विसंगति को दूर किया जाए। इसके अलवा क्रमोन्नत वेतनमान के साथ बिना किसी समय बंधन के सबका संविलियन किया जाए।
                     इस प्रतिनिधिमण्डल ने मुख्यमंत्री को संघ के बैनर तले चलाये जा रहे पोस्टकार्ड अभियान से भी अवगत कराया। प्रतिनिधिमण्डल ने सीएम को उनके नाम का पोस्टकार्ड भी दिया।
                     संगठन के प्रमुख भूपेन्द्र बनाफर ने सीएम से मुलाकात के बाद बताया कि मुख्यमंत्री ने हमारी बातों को गंभीरता से लिया है। आश्वासन दिया है कि मांगो पर जल्द ही ठोस निर्णय जल्द ही लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *