…तो इसलिए कांग्रेस विपक्ष में…डॉ.रमन सिंह ने कहा…शिक्षाकर्मी 5 जून तक रिपोर्ट का करें इंतजार..सब ठीक ही होगा

BHASKAR MISHRA
3 Min Read

बिलासपुर—मस्तूरी में विकास यात्रा के दौरान करोड़ों की सौगात देने और आमसभा के बाद मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह ने कहा आज देश और दुनिया में मोदी जैसा दूसरा नेता नहीं। उन्होंने देश के समग्र विकास का प्रण किया है। उपचुनाव में हार जीत का कोई मतलब नहीं होता। दरअसल उप चुनाव स्थानीय मुद्दों को लेकर लड़ा जाता है। सीएम ने कहा कांग्रेस को विकास देखना है तो रायपुर,बिलासपुर,राजनांदगांव,जगदलपुर का भ्रमण करें। जानकारी मिल रही है कि उन्हें विकास खोजो यात्रा में कुछ हासिल नहीं हुआ है। यही कारण है कि कांग्रेस विपक्ष में है। शिक्षाकर्मियों को पांच जून रिपोर्ट पेश होने तक इंतजार करें। सब ठीक होगा।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                          मस्तूरी में करोड़ों की सौगात देने और आमसभा संबोधित करने के बाद सीएम ने पत्रकारों के सवालों का जवाब दिया। उप चुनाव में लगातार हार के सवाल पर सीएम ने कहा कि ऐसे चुनाव में सीएम और पीएम चुनाव नहीं लड़ते हैं। चुनाव दरअसल स्थानीय मुद्दों को लेकर होता है। उप चुनाव में हार जीत का कोई मतलब भी नहीं होता है। प्रधानमंत्री के सवाल पर सीएम ने कहा कि आज देश दुनिया में प्रधानमंत्री नरेनद्र मोदी जैसा कोई दूसरा नेता नहीं है। समग्र चिन्तन के साथ सबको साथ लेकर सबका विकास कर रहे हैं। प्रधानमंत्री लोकसभा चुनाव 2019 के लिए तैयार हैं।

                           एक अन्य सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा कि प्रदेश की सरकार बेहतर काम कर रही है। लोग सरकार की तारीफ कर रहे हैं। हर तरफ सरकार की तारीफ हो रही है। भाजपा नेता और कार्यकर्ता जमीनी स्तर विकास कार्य में बखूबी से काम कर रहे हैं। 45 डिग्री पारा में भारी भीड़ यह जाहिर करती है कि लोगों को सरकार से कितना प्यार है। आज जनता के बीच विभिन्न योजनाओं के तहत जीविकोपार्जन के तहत सामाग्रियों का वितरण किया गया है। भीड़ से जाहिर होता है कि भाजपा सरकार के प्रति लोगों में कितना प्यार है। पिछले पन्द्रह सालों में प्रदेश में विकास की गंगा बह रही है।

                कांग्रेस के विकास खोजो यात्रा पर मुख्यमंत्री ने कहा कि यदि कांग्रेस को विकास देखना है तो रायपुर,बिलासपुर,जगदलपुर मस्तूरी आकर देखें। यहां विकास उन्हें दिख जाएगा। रमन सिंह ने चुटकी लेते हुए कहा कि चूंकि उन्हें विकास नहीं दिख रहा है इसलिए कांग्रेसी पिछले पन्द्रह सालों से विपक्ष में हैं।

                                  शिक्षाकर्मियों के आंदोलन पर सीएम ने कहा कि रिपोर्ट 5 जून तक सामने आ जाएगा। अधीर और परेशान होने की जरूरत नहीं है। शिक्षाकर्मियों के साथ सब कुछ बेहतर होगा।

close