खरसिया में पकड़ाया चाकूबाज…आरोपी सकरी पुलिस के हवाले…घर में आग लगाने के बाद था फरार

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर— थाना सकरी में विभिन्न धाराओं के तहत दर्ज आरोपी को पुलिस ने धर दबोचा है। आरोपी का नाम भूपेन्द्र पाण्डेय पिता गोपाल पाण्डेय है। भूपेन्द्र ने 28 मई को सकरी स्थित बजरंग शर्मा के रिश्तेदार पर चाकू से हमला किया था। घर में आग लगाकर फरार हो गया था। बजरंग शर्मा की शिकायत पर पुलिस ने फरार आरोपी को खरसिया से गिरफ्तार किया है।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

                                   एडिश्नल एसपी नीरज चन्द्राकर ने बताया कि 28 मई को सकरी निवासी बजरंग शर्मा की शिकायत पर थाने में भूपेन्द्र के खिलाफ हत्या का प्रयास आगजनी समेत कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था। बजरंग शर्मा ने पुलिस को बताया कि विक्की ऊर्फ भूपेन्द्र पिता गोपाल पाण्डेय उम्र 20 साल ने उसके रिश्तेदार शशिकला और अन्य पर धारदार चाकू से जानलेवा हमला किया। हमले में रिश्तेदार गंभीर रूप से घायल हो गये।

                 बजरंग ने बताया कि भूपेन्द्र और उनके रिश्तेदार में किसी बात को लेकर पुरानी रंजिश है। घटना के लिए भूपेन्द्र ने चाकू से हमला करने के बाद घर में आग भी लगा दिया। घटना को अंजाम देने के बाद फरार भी हो गया है।

                     चन्द्राकर ने बताया कि शिकायत के बाद पुलिस कप्तान के निर्देश पर फरार आरोपी की तलाश तेज कर दी गया। मुखबिर की सूचना पर आरोपी भूपेन्द्र को भाठागांव खरसिया से एक रिश्तेदार के यहां गिरफ्तार किया गया। आरोपी को सकरी पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

                चन्द्राकर ने बताया कि अारोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 ,294 ,323 ,436 के तहत थाने में अपराध दर्ज है।

close