जब नाराज पार्षदों ने कहा भाजपा उपायुक्त को करें निलम्बित…पिछला रिकार्ड भी ठीक नहीं…बर्दास्त नहीं करेंगे अभद्रता

BHASKAR MISHRA
3 Min Read
बिलासपुर—कांंग्रेस पार्षद दल ने नगर निगम उपायुक्त मिथलेश अवस्थी के खिलाफ संभागायुक्त कार्यालय पहुंचकर शिकायत की है। पार्षदों ने संभागायुक्त टीसी महावर की अनुपस्थिति में उपायुक्त अर्चना मिश्रा को लिखित शिकायत कर बताया कि मिथिलेश अवस्थी की कार्यशैली और उदासीनता से प्रतिनिधियों को परेशानी है। इसके अलावा पार्षदों ने मिथिलेश अवस्थी पर जनप्रतिनिधियों के साथ दुर्व्यवहार का भी आरोप लगाया है।
                                           नेता प्रतिपक्ष शेख नजीरुद्दीन ,पार्षद प्रवक्ता शैलेन्द्र जायसवाल ने बताया कि निगम उपायुक्त मिथलेश अवस्थी का व्यवहार जन प्रतिनिधियों के साथ ठीक नहीं हैं। मिथिलेश अवस्थी अपने साथियों के साथ भी रूखा व्यवहार करते हैं। जन प्रतिनिधि जब भी जनकार्यो को लेकर अवस्थी से मिलने की कोशिश करते हैं तो ना केवल मिलने से इंकार कर देते हैं बल्कि फोन भी उठाने से परहेज करते हैं।
                            पार्षद नेताओं ने बताया कि बिलासपुर शहर 47 डिग्री तापमान में जल रहा है । जलस्तर नीचे चला गया है,लोग गन्दे पानी पीने को मजबूर है। कहीं डायरिया तो कही डेंगू का प्रकोप है। जनहित योजनाओ की जानकारी के लिये जब सम्पर्क का प्रयास किया जाता है तो अधिकारी का इस तरह का व्यवहार माफी लायक नहीं है।
       संभागायुक्त कार्यालय को लिखित शिकायत में कांग्रेस पार्षदों ने बताया कि सरकार मोबाइल वितरण करने वाली है। लेकिन निगम प्रशासन ने जान बूझकर कांग्रेस पार्षदों को योजना की जानकारी से दूर रखा है। इसी तरह जब लोग अन्य योजनाओं की जानकारी लेने का प्रयास किया जाता है तो उपायुक्त मिथिलेश अवस्थी जनप्रतिनिधियो को अपमानित करते है । कांग्रेस पार्षदों ने बताया कि मिथिलेश अवस्थी भाजपा प्रतिनिधि की तरह काम कर रहे है। कांग्रेसियों ने यह भी बताया कि इसके पहले अवस्थी जहां भी पदस्थ रहे विवादों से उनका घनिष्ट रिश्ता रहा है।
                              काग्रेस पार्षदों ने कहा कि मिथलेश अवस्थी का व्यवहार बिलासपुर की जनता के लिए अनुकूल नही है। जन प्रतिनिधियो के साथ भेदभाव किसी भी सूरत में बर्दास्त नहींं किया जाएगा।  ऐसे अधिकारी को तत्काल निलम्बित किया जाना उचित होगा।
             कांग्रेस नेताओं  ने यह भी  कहा कि  उपायुक्त अवस्थी के पास क्षमता से अधिक और महत्वपूर्ण विभाग है। काम का अधिक बोझ होने के कारण अवस्थी अपने ऑफिस में भी नही बैठते हैं। ना ही मोबाइल रिसीव करते है।
                                  प्रतिनिधि मंडल में पूर्व विधायक अरुण तिवारी,प्रदेश प्रवक्ता अभय नारायण राय,पार्षद पंच रामसूर्य वंशी,रमाशंकर बघेल,तैय्यब हुसैन,काशी रात्रे ,ऋषि पांडेय,बद्री यादव,बबलू पूरी गोस्वामी,कमलेश दुबे,अजय मल्लू शामिल थे।
close