मस्तूरी विकास यात्रा की तैयारियों का कलेक्टर ने लिया जायजा,पानी का रहेगा पर्याप्त इंतजाम

Shri Mi
1 Min Read

बिलासपुर। कलेक्टर पी दयानंद ने रविवार को मस्तूरी पहुंचकर विकास यात्रा की तैयारियों की समीक्षा की। मस्तूरी के वेदपरसदा में डीएवी स्कूल मैदान में सुबह 8 बजे पहुंचकर कलेक्टर ने सभी अधिकारियों से विकास यात्रा की तैयारियों पर चर्चा की। इस दौरान कलेक्टर ने वहां आम सभा के लिये बन रहे मंच स्थल और हेलीपैड का निरीक्षण किया। श्री दयानंद ने हितग्राहियों को सामग्री वितरण के लिये स्टॉल बनाने के निर्देश दिये। उन्होंने मीडिया के लिये विशेष बैठक व्यवस्था बनाने के निर्देश दिये। कलेक्टर ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि गर्मी अत्यधिक होने के कारण सभा के दौरान आये नागिरिकों को कोई समस्या नहीं होनी चाहिये।

नागरिकों के लिये पर्याप्त मात्रा में पानी और बिस्किट की व्यवस्था की जाए। इसके साथ ही धूप से बचाव के लिये सभी जगहों पर टेंट की व्यवस्था के निर्देश दिये।कलेक्टर ने नागरिकों के लिये बन रहे पहुंच मार्ग को जल्द बनाने के निर्देश दिये।

इस अवसर पर सहायक कलेक्टर श्कुणाल दुदावत, जिला पंचायत सीईओ फरीहा आलम सिद्दिकी, अपर कलेक्टर बीएस उइके एवं जिले के सभी अधिकारी उपस्थित रहे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close