जब डॉ.रमन सिंह पहुंचे पूर्व सीएम को देखने…रामकृष्ण अस्पताल प्रबंधन और डॉ.जोगी से कहा…पल पल की दे जानकारी

बिलासपुर– न्यूमोनिया की इलाज करवा रहे पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की कुशल क्षेम पूछने डॉ.रमन सिह रामकृष्ण अस्पताल पहुंचे। मुख्यमंत्री रामकृष्ण प्रबंधन और अजीत जोगी के डॉक्टर से मिलकर अजीत जोगी का हाल चाल पूछा। पल पल की गतिविधियों की जानकारी देने को भी कहा। मुख्यमंत्री रमन सिंह अजीत जोगी भी मिले। जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना भी की।

                       मालूम हो कि पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी इस समय रायपुर स्थित गहन चिकित्सा कक्ष में इलाज के लिए भर्ती हैं। फेफड़ा रोग के जानकार डॉ.रमन सिंंह पूर्व मुख्यमंत्री का इलाज कर रहे हैं। उन्होने हेल्थ बुलेटिन में बताया कि जोगी की हालत ठीक है। जल्द ही स्वस्थ्य होकर लोगों के बीच में होंगे। पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की स्वास्थ्य को लेकर चिंतित मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंंह भी रामकृष्ण पहुंचकर जायजा लिया।

                                      बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री रमन सिंह ने जोगी से भी मुलाकात की। उनके जल्द ही स्वस्थ्य होने की कामना भी की। इस दौरान मुख्यमंत्री ने प्रबंधन और डॉ.रमन जोगी को पूर्व मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य को गंभीरता से लेने को कहा। साथ ही पल पल की गतिविधियों की जानकारी देने को भी कहा है। इस दौरान कोटा विधायक और अजीत जोगी की पत्नी डॉ.रेणु जोगी भी मौजूद थीं। मुख्यमंत्री से बातचीत के दौरान रेणु जोगी ने अजीत जोगी के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी भी दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *