मोहला विधायक तेजकुंवर ने जनपद CEO के खिलाफ थाने में लिखाई रिपोर्ट…पढ़िए क्या है पूरा मामला

Shri Mi
2 Min Read

राजनांदगांव।मानपुर मोहला के कांग्रेस विधायक तेज कुवंर नेताम ने मोहला जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है ।उनका आरोप है कि क्षेत्र की समस्या को लेकर जनपद पंचायत पहुंचने पर सीईओ रूपेश पाण्डेय ने उनके साथ बदसलूकी की और उनका हाथ पकड़कर जबरदस्ती बैठाने की कोशिश की ।  इस मामले में उन्होंने सीईओ के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है ।

Join Our WhatsApp Group Join Now
मोहल्ला थाना प्रभारी को दिए एक लिखित शिकायत  में विधायक तेज कुवंर नेताम ने लिखा है कि गुरुवार को वह क्षेत्र के ग्राम पंचायत में पेयजल की समस्या और मोटर पंप बिगड़े होने की समस्या पर चर्चा करने सीईओ रूपेश पाण्डेय के पास गई थी ।समस्या सुनकर उसका निराकरण करने की बजाय सीईओ ने उनके साथ बदसलूकी की।ऊंची आवाज़ में बात की और उनका हाथ पकड़कर जबरदस्ती बैठाने का प्रयास किया ।
उन्होंने लिखित शिकायत में यह भी बताया है कि इस घटना के समय क्षेत्र के कुछ लोग भी मौजूद थे । उन्होंने पुलिस से इस मामले में कार्यवाही करने की मांग की है  । साथ ही कहा है कि एक आदिवासी महिला विधायक के साथ हुए इस तरह के व्यवहार को लेकर मोहला के सीईओ रूपेश पांडे के खिलाफ कार्यवाही की जानी चाहिए।
Share This Article
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close