सरकंडा-बँधवापारा में पानी के टैंकर के नाम पर पैसे मांग रहे हैं…. साहब…. जोगी कांग्रेस ने किया निगम का घेराव

Shri Mi
2 Min Read

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के नेताओँ और कार्यकर्ताओँ ने बुधवार को शहर में पानी की समस्या को लेकर नगरर निगम का घेराव किया। उन्होने मोहल्ले के नागरिकों और महिलाओँ के साथ निगम आयुक्त के नाम ज्ञापन सौंपकर बंधवापारा सरकंडा इलाके में पानी की सप्लाई जरूरत के हिसाब से करने की माँग की।

Join Our WhatsApp Group Join Now

जोगी कांग्रेस के शहर अध्यक्ष विश्वंभर गुलहरे और अन्य लोगों के दस्तखत से सौंपे गए ज्ञापन में कहा गया है कि नगर निगम के अंतर्गत  बंधवापारा बिहारी चौक सरकंडा में पेयजल की स्थिति काफी गंभीर है तथा पूरे वार्ड में पानी की भारी किल्लत है ।  पूरे मोहल्ले में पानी हेतु हाहाकार मचा है । बंधवापारा सरकंडा की बलिहारी चौक में 104 परिवार में पानी सप्लाई नहीं हो रहा है तथा वहां पर एक व्यक्ति संतोष ठाकुर द्वारा नगर निगम के पानी के टैंकर को पानी देने से रोका जाता है  ।  उसके एवज में पैसे की मांग की जाती है तथा नगर निगम द्वारा बोरिंग करने के उपाय को विफल कर दिया जाता है।  ज्ञआपन में माँग की गई है कि सरकार द्वारा बिहारी चौक में बोरिंग किया जाए और वार्ड में बिछाई गई पाइप लाइन जो कि सड़ गया है उसे बदला जाए साथ ही तत्काल नया बोरिंग किया जाए और व्यवस्था की जाए। यह भी बताया गया कि  पूर्व में पानी की समस्या हेतु कई बार आवेदन दिया जा चुका है।ज्ञापन में प्रदेश प्रवक्ता मणिशँकर पंण्डेय, विजय दुबे , विकास दुबे आदि के हस्ताक्षर हैं।

 

 

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close