कांग्रेस की विकास खोजो यात्रा , धमतरी में शामिल होंगे पुनिया

Shri Mi
1 Min Read

रायपुर । छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भूपेश बघेल के निर्देश पर शुरू की गई  विकास खोजो यात्रा अपने दूसरे दिन 24 मई को  धमतरी विधानसभा की कुचवाही गांव पहुंचेगी । जहां पर प्रदेश प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद  पी एल पुनिया कार्यक्रम में शिरकत करेंगे ।
मीडिया प्रभारी विकास तिवारी  (विकास_खोजो कार्यक्रम  ) ने जानकारी देते बताया कि बुधवार को प्रातः यात्रा बचेली से प्रारंभ हुई ।  जहां पर एनएमडीसी प्रबंधन के विरुद्ध आंदोलन में बैठे लोगों से विकास खोजो यात्रा की टीम ने मुलाकात की और लाल पानी से ग्रस्त आदिवासी परिवारों से मुलाकात की ।  दूषित पानी पीने एवं उपयोग करने के कारण वहां के लोगों को चर्म रोग संबंधित एवं किडनी रोग संबंधित बीमारियों से जूझना पड़ रहा है। कुचवाही कार्यक्रम में प्रदेश प्रभारी पी एल पुनिया के सम्मिलित होने की खबर सुनकर विकास खोजो यात्रा की टीम में उत्साह का संचार हुआ है ।  प्रदेश समन्वयक अरुण भद्रा जिला अध्यक्ष विमल बाफना अध्यक्ष अभिषेक शुक्ला ने भी  बताया कि कल के कार्यक्रम की तैयारियां पूरी हो गई हैं।

Join Our WhatsApp Group Join Now
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close