अरपा – रिवर व्यू में शिक्षाकर्मियों ने जलाए संविलयन दीप,एकजुटता का लिया संकल्प

Shri Mi
2 Min Read

बिलासपुर।शिक्षाकर्मियों ने अपने संविलियन की आवाज को बुलंद करने के उद्देश्य से मंगलवार को संविलियन दीप का कार्यक्रम रखा।जिसके तहत बिलासपुर जिले में सरस सलिला अरपा नदी के किनारे रिवर व्यू पर सैकड़ों की संख्या में शिक्षाकर्मी पहुंचे थे।जिसमें महिलाओं की भी बड़ी मात्रा में उपस्थिति थी।कार्यक्रम की शुरुआत में प्रदेश संचालक संजय शर्मा ने संविलियन दीप कार्यक्रम की मुहिम पर प्रकाश डालते हुए कहा कि दीप उजाले का प्रतीक होता है।और हमने इसी सकारात्मक विचार के साथ  दीप प्रज्वलन किया है।कि हमारे शिक्षक पंचायत संवर्ग के जीवन में भी उजाला हो और 22 वर्षों की हमारी जो बहुप्रतीक्षित मांग है वह पूरी हो। और प्रदेश के सभी शिक्षा कर्मियों का मूल शिक्षा विभाग में संविलियन हो। उन्होंने आगे कहा की 26 मई को संकल्प सभा का आयोजन किया गया है।जिसमें प्रदेश के 90 विधानसभा में शिक्षाकर्मी एकत्रित होंगे।और संविलियन की अपनी मांग को लेकर उसे पूरा करने की दिशा में कृतसंकल्पित होंगे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

कार्यक्रम को प्रदेश सचिव मनोज सनाढ्य, प्रदेश उप संचालक वासुदेव पांडेय प्रदेश मीडिया प्रभारी विवेक दुबे जिला संचालक संतोष सिंह, अखिलेश तिवारी जी ने भी संबोधित किया ।

जिला मीडिया प्रभारी प्रदीप पांडेय ने बताया कि यह संविलियन दीप अब चौक चौराहों के साथ साथ घर घर में जलेगा और जिस प्रकार दीपक के जलने से अंधकार का अंत हो जाता है इस संविलियन दीप के जलने से शिक्षा कर्मियों के जीवन के अंधेरे समाप्त हो जायेंगे और संविलियन रूपी प्रकाश फैल जाएगा।

कार्यक्रम में जिला महिला प्रकोष्ठ प्रभारी श्रीमती प्रतिभा अवस्थी,करीम खान,गंगेश्वर उईके,तूलिका सिंह,मोनिश कौशिक,अंजु शुक्ला,सुभाष त्रिपाठी, नीता तिवारी,रविन्द्र घोरे, सुषमा पाठक,नर्मदा गढ़ेवाल,सुनीता शुक्ला,रश्मि गुप्ता,प्रदीप पांडेय,आभा गुप्ता,रजनीश पांडेय,सरिता शर्मा,आदित्य पांडेय,रश्मि अग्रवाल,अजय तिवारी,सरोज आर्मो, आलोक दुबे,संगीता तिवारी, प्रीति शर्मा,साधेलाल पटेल, कोस्तुभ पांडेय, प्रणय तिवारी,पूर्णिमा तिवारी,नीलिमा पाठक, पूनम थावईट, शिमला सिंह, सुरेश कौशिक, इंद्रकांत सोलखे,परमेश्वर यादव, योगेश पांडेय, आलोक पांडेय, कमलनारायण गौरहा, दीपक चौधरी सहित सैकड़ों की संख्या में शिक्षाकर्मी उपस्थिति थे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close