शैलेश पाण्डेय बोले -कर्नाटक में हुई न्याय की जीत,सत्ता की लालची बीजेपी बेनकाब

Shri Mi
2 Min Read
बिलासपुर। कर्नाटक में बीजेपी की सरकार गिरने और कांग्रेस व जेडीएस के सरकार बनने पर कांग्रेस प्रवक्ता शैलेश पांडे ने कहा है कि देश में सत्ता के लालची बीजेपी का चेहरा उजागर हो गया है । भारतीय जनता पार्टी तानाशाही करके जबरजस्ती लोकतंत्र के फैसले का दमन करते हुए कर्नाटक में सरकार बनाने का प्रयास कर रही थी । कर्नाटक में  असंवैधानिक कार्य किया जा रहा था और लोकतंत्र की हत्या की जा रही थी । माननीय सुप्रीम कोर्ट ने फैसला दिया है । जिसके बाद न्याय की जीत हुई है । भारतीय जनता पार्टी का विकृत चेहरा आज देश के सामने आ गया है। संविधान की ताकत ने इन सत्ता के लालची लोगों का चेहरा दुनिया के सामने ला दिया है ।
जनता और संविधान ने कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार बनाने का आदेश दिया है।  कांग्रेस पार्टी पूरे आत्मविश्वास के साथ कर्नाटक में सरकार बनाने जा रही है । देश के जिन राज्यों में भारतीय जनता पार्टी ने संविधान का अपमान करते हुए सरकार बनाई हैं । उन राज्यों में भी अब कांग्रेस सरकार बनाएगी । श्री पांडे ने कहा कि यह जीत भारतीय संविधान की जीत है यह जीत लोकतंत्र की जीत है और यह जीत कांग्रेस के  हर कार्यकर्ता की जीत है ।
पांडे ने कहा कि यही हाल बीजेपी का मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में भी होने वाला है । भारतीय जनता पार्टी के तानाशाही की मंशा यहां नहीं चलने वाली है। छत्तीसगढ़ की जनता ने इस बार भ्रष्टाचारी सरकार और उद्योगपतियों की सरकार को हटाने का फैसला ले लिया है ।।जो इस साल के अंत में होने वाले चुनाव में सामने आ जाएगा।
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close