बिना पास नो मुलाकात…कांग्रेस मीडिया प्रमुख ने दी प्रवक्ताओं को जिम्मेदारी…कार्यक्रमों के लिए बनाएंगे पास.

रायपुर– कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का 17 मई और 18 मई को छत्तीसगढ़ का दौरा होने जा रहा है। 17 मई और 18 मई का कार्यक्रम सुबह 10-11 बजे से आरंभ होकर देर रात तक चलेगा। कार्यक्रमों के समय तय होने के बाद आपको समय की जानकारी दी जायेगी। 17 मई के तीन और 18 मई के दो कार्यक्रमों में भाग लेने में सहयोग के लिये संचार विभाग ने अलग-अलग प्रवक्ताओं को जिम्मेदारी दी गयी है।

               मीडिया प्रमुख शैलेश नितीन त्रिवेदी ने प्रेस नोट जारी कर बताया है कि 17 मई को राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पंचायती राज संगठन का चार राज्यों छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश, झारखंड और उड़ीसा का क्षेत्रीय सम्मेलन स्व. बलबीर सिंह जुनेजा इंडोर स्टेडियम में होगा। लोगों की सुविधाओं को ध्यान में रखकर प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर और एम.ए. इकबाल को पास देने को कहा गया है।

                                      सरगुजा स्थित सीतापुर में राहुल गांधी किसान और आदिवासी सम्मेलन को संबोधित करेंगे। कार्यक्रम में पास की जिम्मेदारी प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता जे.पी. श्रीवास्तव  को दी गयी है। बिलासपुर जिले के पेन्ड्रा स्थित कोटमी जंगल सत्याग्रह आमसभा में पास की व्यवस्था प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता शैलेश पाण्डेय और घनश्याम राजू तिवारी करेंगे।

                18 मई को बिलासपुर संभाग बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से मुलाकात कार्यक्रम में शामिल होने के लिए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता अभयनारायण राॅय से पास के लिए सम्पर्क किया जा सकता है। इसी तरह दुर्ग संभाग बूथ स्तर कार्यकर्ताओं को राहुल गांधी से मुलाकात के लिए प्रवक्ता मोहम्मद असलम और कमलजीत सिंह से सम्पर्क कर पास बनवा सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *