दिलजीत दोसांझ की फिल्म ‘सूरमा’ का पोस्टर रिलीज,इस हॉकी स्टार की है बायोपिक

Shri Mi
2 Min Read

मुंबई-पंजाबी एक्टर दिलजीत दोसांझ की दूसरी बॉलीवुड फिल्म ‘सूरमा’ का नया पोस्टर रिलीज हो गया है। यह फिल्म हॉकी के दिग्गज खिलाड़ी संदीप सिंह के जीवन पर आधारित है। संदीप को दुनिया का सबसे खतरनाक ड्रैग-फ्लिकर में से एक माना जाता है।सोनी पिक्चर्स प्रोडक्शन ने फिल्म का नया पोस्टर साझा करते हुए कहा, ‘उनका जुनून उनके डर से बड़ा था। आगे बढ़ने की उनकी इच्छा बाकी किसी भी कमजोरी की तुलना में सबसे मजबूत थी। हॉकी के दिग्गज खिलाड़ी की सबसे बड़ी वापसी की कहानी देखने के लिए 13 जुलाई को नजदीकी सिनेमाघरों का रुख कीजिए।’फिल्म का पोस्टर दिलजीत दोसांझ ने भी अपने अकाउंट से शेयर किया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now


अभी रिलीज़ हुए पोस्टर में दिलजीत का चेहरा नज़र आ रही है। उनके आधे चेहरे पर कुछ लिखा हुआ है। इस पोस्टर में दिलजीत की आंखो में जुनून साफ दिखाई दे रहा है।फिल्म में दिलजीत के साथ तापसी पन्नू है। फिल्म में अंगद बेदी, चित्रांगदा सिंह और दीपक सिंह भी मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे।  ‘टाइगर’ फेम अंगद ने हाल ही में एक्ट्रेस नेहा धूपिया से शादी की है।फिल्म 13 जुलाई, 2018 को रिलीज होगी। फिल्म को शाद अली ने डायरेक्ट किया है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close