तेरहवीं कब्र किसकी…? कांग्रेस को अमित जोगी ने फिर किया बेचैन..कहा..17 मई को पता चलेगा…कौन हुआ दफन

बिलासपुर… 13 वीं कब्र के बयान के बाद अमित जोगी एक बार कांग्रेस नेताओं पर निशाना साधा है। थाने में कांग्रेस नेताओं की तरफ से एफआईआर दर्ज किए जाने की शिकायत के बाद अमित जोगी ने कांग्रेसियों पर फिर निशाना साधा है। जोगी ने कहा कि 17 मई को जनता बताएगी कि कोटमी के 13 वीं कब्रिस्तान में हमेशा के लिए कौन दफन होगा।

                           अमित जोगी ने हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस पदाधिकारीगण उनके खिलाफ एफ़आईआर की मांग की है। यह जानते हुए भी कि कांग्रेस पार्टी अब आप्रासंगिक हो चुकी है। पार्टी के कुछ छुट पिटिए पदाधिकारी मेरी “तेरवी क़ब्र” की बयान को को लेकर  व्याकुल हो गए हैं। अपने राष्ट्रीय नेता के स्वागत की तैयारियाँ छोड़कर अचानक मेरे ख़िलाफ़ थाने में एफ़आईआर लिखवाने पहुँच गए हैं।

 मरवाही विधायक ने कहा कि उनकी व्याकुलता पर इतना ही कहूँगा कि 17 मई की शाम सब पता चल जाएगा। मरवाही क्षेत्र में होने वाली दोनों सभाओं की तुलना पूरा देश करेगा। ख़ुद-ब-ख़ुद पता चल जाएगा कि जनता ने किस पार्टी के 13-13 नेताओं के मुख्यमंत्री बनने के मंसूबों को कोटमी के क़ब्रिस्तान की 13 वीं क़ब्र में हमेशा-हमेशा के लिए दफ़ना दिया है।

                       अमित जोगी ने कहा कि अप्रासंगिक पार्टी के नेताओं को जोगेरिया हो गया है। उन्होने कांग्रेसियों को अमित जोगी की कम और अपने राष्ट्रीय नेता के कार्यक्रम की ज़्यादा चिंता करने” की सलाह दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *