राहुल गांधी का होगा मेगा रोड शो स्वागत…कांग्रेसियों ने बांट लिया काम…कार्यालय को बनाया कन्ट्रोल रूम..पेन्ड्रा पहुंच उरांव

Rahul Gandhi, Rahul Report Card, Narendra Modi,बिलासपुर— अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 17 और 18 मई को बिलासपुर प्रवास पर रहेंगे। जिला और कांग्रेस की तैयारियां अंतिम चरण में है। राहुल गांधी 17 मई को दोपहर 2 बजे कोटमी में आदिवासी और वन्य निवासियों की आमसभा को संबोधित करेंगे।दूसरे दिन 18 मई को बहतराई स्थिति स्टेडियम में 11 बजे बूथ अध्यक्षोंसे संवाद करेंगे।

                     प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता अभय नारायण राय ने बताया कि राहुल गांधी कोटमी सभा संबोधित करने के बाद शाम पांच बजकर तीस मिनट पर कोटमी से हेलीकाॅप्टर से रवाना होकर बिलासपुर स्थित एसईसीएल हेलीपेड पहुंचेंगे। रात्रि छत्तीसगढ़ भवन में विश्राम करेंगे। 18 मई को सुबह 10 से 11 बजे बहतराई स्टेडियम पहुंचकर बूथ अध्यक्षों से संवाद करेंगे।

                           प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता अभय नारायण राय ने बताया कि राहुल गांधी के आगमन की तैयारी को लेकर राष्ट्रीय और प्रदेश कांग्रेस नेताओं की बिलासपुर की एक एक गतिविधियों पर है। राष्ट्रीय सचिव एवं प्रदेश प्रभारी अरूण उरांव ने कांग्रेस भवन में प्रदेश महामंत्री अटल श्रीवास्तव, विधायक दिलीप लहरिया, जिला अध्यक्ष विजय केशरवानी, शहर अध्यक्ष नरेन्द्र बोलर, वरिष्ठ अशोक अग्रवाल, शेख गफ्फार, विजय पाण्डेय, एस.पी.चतुर्वेदी, पूर्व सांसद इंग्रीड मेक्लाउड समेत जिला पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित किया। उन्होने तैयारियों को जायजा लिया।  बहतराई स्थित स्टेडियम निरीक्षण के बाद अरूण उरांव पेण्ड्रा रवाना हो गए।

                                           तैयारियों को लेकर कांग्रेस भवन में ब्लाक कांग्रेस एक के अध्यक्ष तैयब हुसैन की अध्यक्ष्ता में बैठक हुई। इस दौरान जोन स्तर पर प्रभारी बनाकर कार्य का विभाजन किया गया। सभी बूथों से 3-3 लोगों की सूची बनाकर 48 घंटे के अंदर ब्लाक अध्यक्ष को सौंपने का निर्देश दिया। 12 और 13 मई को जोन में बैठक करने का निर्देश दिया गया। अभय ने बताया कि 13 मई को को कांग्रेस भवन में सुबह 11 बजे वार्ड नं. 1 से 20 तक के पार्षद, पार्षद प्रत्याशी, बूथ अध्यक्ष, सेक्टर अध्यक्ष, जोन अध्यक्ष, पूर्व पार्षद एवं जिला पदाधिकारियों की बैठक में सूची को अंतिम रूप दिया जायेगा।

                       ब्लाक नं. 2 के विनोद साहू ने भी  ब्लाक पदाधिकारियों के साथ बैठक की। निर्देेश के अनुसार उन्होने भी कार्य का बंटवारा किया है। महिला कांग्रेस अध्यक्षा सीमा पाण्डेय ने शहर इकाई की बैठक लेकर पदाधिकारियों को दायित्व सौंपी है। कांग्रेस भवन में कंन्ट्रोल रूम बनाया गया है। कन्ट्रोल रूम सुबह 11 से 1 बजे और शाम  5  से 8  बजे तक खुला रहेगा। शहर के सभी विश्राम भवनों को वरिष्ठ नेताओं को ठहराने और प्रशासन से संवाद करने की जिम्मेदारी भी सौंप दी गयी है।

           अभय ने जानकारी दी है कि बहतराई स्टेडियम स्टेडियम की साफ-सफाई और सजावट का काम प्रारम्भ कर दिया गया है। शहर कांग्रेस के महामंत्री धर्मेश शर्मा, स्वप्निल शुक्ला, लाल्टू घोष, कमलेश दुबे, राजू खटिक, अरविंद शुक्ला, हर्ष परिहार, मोईनुद्दीन, पार्षद दल के सभी साथी, अमित दुबे, प्रदेश सचिव महेश दुबे, विवेक बाजपेयी, पंकज सिंह, रामशरण यादव गतिविधियों पर लगातार नजर रखेंगे।

                             प्रदेश कांग्रेस महामंत्री अटल श्रीवास्तव के संयोजन में सभी लोग अपनी जवाबदारी का निर्वहन करेंगे। राहुल गांधी के आने से कार्यकर्ताओं में उत्साह है। अभय ने बतायाक कि 17 मई को हेलीपेड से छत्तीसगढ़ भवन तक मेगा स्वागत शो की तैयारी भी की जा रही है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *