बच्चे का मिला नर कंकाल,क्षेत्र में सनसनी फैली

लोरमी।लालपुर थाना के ग्राम भालुखोन्दरा में एक 14 वर्षीय बालक का नरकंकाल मिलने से सनसनी फैल गयी। जिस तरह से बालक का नरकंकाल खेतो में फैला पड़ा मिला उससे लगता है कि उसके मरने के बाद उसके शव को जानवरों ने बुरी तरीके से नोचा जिससे शव के अवशेष खेतो में अलग अलग स्थानों में पड़े है। नरकंकाल की सुचना मिले के बाद तत्काल पुलिस हरकत में आयी और मौके पर एसडीओपी सहित लालपुर टीआई दलबल के साथ पहुचे। मामले में फोरेंसिक एक्सपर्ट की भी मदद ली गयी जो मौके का मुआयना किया। वहीं जिले पुलिस के डॉग स्क्वायड की मदद से भी छानबीन की गयी लेकिन कोई बड़ा सुराग पुलिस को नही मिल सका। बता दें कि मृत बालक बेमेतरा जिले के नांदघाट थाना अंतर्गत ग्राम घोहरा का रहने वाला था।

मृतक के परिजनों ने बताया कि हेमन्त घर से 3 मई को भालुखोन्दरा अपने बड़े पापा के यहां पैसा लेने निकला था जो की भालुखोन्दरा से पैसा लेने के बाद यहां से निकला जो अपने घर नही पहुँचा जिस पर मृतक के परिजनों ने उसकी पतासाजी की और लालपुर थाने में उसके गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

एसडीओपी ने बताया कि आज पुलिस कंट्रोल रूम को सुचना मिली की भालुखोन्दरा के खेत में नरकंकाल मिला है जिस पर टीआई को सुचना दी गयी जिसकी सुचना टीआई ने गांव के सरपंच को दी जिस पर सरपंच सहित ग्रामीणों ने खेतो में जाकर देखा जहाँ कंकाल के अवशेष अलग अलग स्थानों में पड़े मिले थे जिसकी पहचान गुम बालक हेमन्त के रूप में की गयी जिसकी सुचना मृतक के बड़े पापा दिलीप वर्मा ने उसके परिजनों को दी।

लेकिन सवाल ये है कि 14 वर्षीय बालक जो अपने घर से यहाँ पैसे लेने आया था उसकी ऐसी स्थिति में कंकाल मिलना ये कई सवालों को पैदा करता है कंकाल को एकत्रित कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है जिसकी रिपोर्ट आने के बाद मामले की सच्चाई पता की जायेगी।

एसडीओपी तेजराम पटेल ने कहा कि शव का शिनाख्त मृतक के परिवार के लोगो ने कर लिया है कर लिया गया है, आसपास के लोगो से पूछताछ किया जा रहा है।

मृतक के बड़ेपाप दिलीप वर्मा ने बताया कि वह मेरे घर आया था कुछ देर रुकने के बाद पैसा लेकर चला गया घर पूछने पर फोन किया तो पता चला की वह नही पहुच है जिसकी सुचना थाने में किये थे आज सरपंच कर द्वारा जानकारी दिया गया घटना स्थल में जाकर देखा तो शर्ट से हम लोगो ने पहचान किये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *