बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

 CIVIL LINE THANAबिलासपुर—सिविल लाइन पुलिस ने मोटर सायकल चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए चार आरोपियों को हिरासत में लिया है। आरोपियों के पास से पुलिस को तीन मोटर सायकल और एक एक्टिवा जब्त किया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

               पुलिस को सूचना मिली कि अमित सारथी ऊर्फ सन्नी मोटर सायकल बेचने के फिराक में घूम रहा है। जिसके पास गाड़ी के कागजात भी नहीं है। संदेह के आधार पर पुलिस ने अमित ऊर्फ सन्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो सारा मामला सामने आया।

                 पूछताछ के दौरान पुलिस को सन्नी ने बताया कि वह अपने साथियों विजय सारथी ऊर्फ बीजी, कपीश यादव और दुर्गेश सारथी के साथ कचहरी,कलेक्ट्रेट और आस पास के क्षेत्रों से मोटर सायकल चोरी की वारदात को अंजाम दिया करता था। अमित की निशानदेही पर पुलिस ने विजय सारथी,कपीश यादव और दुर्गेश को उनके घर में दबिश देकर हिरासत में लिया है। आरोपियों के पास से पुलिस ने तीन मोटर सायकल और एक्टिवा बरामद किया है।

                             पकड़े गए सभी आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। पुलिस को उम्मीद है कि उनसे और भी मोटर सायकल चोरी के विषय में जानकारी मिल सकती है। बहरहाल पुलिस चारों को न्यायालय में पेश कर रिमांड में लेने की बात कह रही है।

close