राहुल दौरे पर जनता कांग्रेस का ट्विट..कब्रिस्तान को बनाकर हेलीपेड…कांग्रेसियों ने किया अपमान..

बिलासपुर– जनता कांग्रेस नेताओं ने कांग्रेस पर किसी धर्म विशेष की भावनाओं को अनदेखी करने का आरोप लगाया है। जनता कांग्रेस नेता जीतू ठाकुर के अनसार 17 मई को कोटमी में जिस स्थान पर कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का हैलिकाफ्टर उतरेगा।  दरअसल वह कब्रिस्तान है। शायद प्रदेश की राजनीति के इतिहास में पहला अवसर होगा कि कोई दल कब्रिस्तान के पास आमसभा को संबोधित करेगा। जबकि 17 मई को रमजान-ए-पाक का पहला दिन होगा।

                           जनता कांग्रेस नेता जीतू ठाकुर के अनुसार कांग्रेस के मुख्यमंत्री दावेदार और वरिष्ठ नेताओं ने काफी मशक़्क़त के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष के कार्यक्रम के लिए स्थान का चुनाव तो कर लिया है। लेकिन स्थान चुनाव करते समय कहीं ना कही किसी की भावनाओं को दरकिनार भी किया है।

               जीतू ठाकुर ने बताया कि जिस मैदान में दो साल पहले, 6 जून 2016 को भरी बरसात में क्षेत्रीय दल बनाने की घोषणा अजीत जोगी ने की थी। ठीक बाज़ू में एक एकड़ का मैदान है। दरअसल यह मैदान नहीं बल्कि क़ब्र हैं। 17 मई 2018 की दोपहर 3 बजे इसी क़ब्रिस्तान में राहुल गांधी का हेलिकॉप्टर उतरेगा। शायद पहली बार होगा कि कोई राजनीतिक दल क़ब्रिस्तान में जनसभा करने जा रहा है। वह भी रमज़ान-ए-पाक महीने के पहले दिन।

                            जीतू ने कहा कि जिस स्थान पर जोगी की सभा होगी सभी मायनों में बेहतर होगी । जनता कांग्रेस की सभा अन्य पार्टियों के सहयोग से नहीं बल्कि अकेले  दम पर मैदान भरेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *