जरूर बनेगी डॉक्टर..किया शहर को गौरवान्वित…अमर का वादा..जरूरत पड़ने पर करीब पाएगी बिलासपुर की बेटी

बिलासपुर—बिलासपुर की बेटी ने प्रदेश में शहर का नाम रोशन किया है। संध्या कौशिक ने प्रदेश में  का मेरिट में आना शहर के लिये खुशी की बात है। यह बातें अमर अग्रवाल ने संध्या कौशिक का अपने निवास स्थान में स्वागत और सम्मान कार्यक्रम के दौरान कही। इस दौरान निकाय मंत्री ने संध्या और उनके पिता को कहा कि ना केवल जनप्रतिनिधि होने के नाते बल्कि शहर का आम नागरिक की हैसियत से भी संध्या के मदद के लिए तैयार हूं। जब भी संध्या को सहयोग और अधिकारो की जरूरत महसूस होगी..मुझे अपने साथ पाएगी।

                                   नगरीय प्रशासन मंत्री अमर अग्रवाल ने शुक्रवार को अपने निवास स्थान पर एक सादे कार्यक्रम में बारहवीं में सेकंड टॉपर संध्या का सम्मान किया। मिठाई खिलाकर मुंह मीठा भी किया। कार्यक्रम के दौरान अमर ने कहा कि शहर की बेटी संध्या कौशिक ने बिलासपुर का माथा गर्व से ऊंचा किया है। न्होंने कहा कि संध्या ने बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ अभियान को बल दिया है।

                     अग्रवाल ने कहा कि संध्या ने बहुत मेहनत की और उसी का नतीजा है कि मेरिट लिस्ट में दूसरे नंबर पर नाम है। इस दौरान अमर अग्रवाल ने संध्या से भविष्य की तैयारियों को लेकर भी चर्चा की। बातचीत के दौरान संध्या ने बताया कि डॉक्टर बनना चाहती है। इसके लिये तैयारी भी शुरू कर दी है। संध्या ने बताया कि अभी तक खुद का मोबाईल फोन नहीं रखा है। जिससे  समय की काफी बचत होती है। पढ़ाई के लिये काफी वक्त मिल जाता है।

                    अग्रवाल ने कहा कि संध्या अपना सपना जरूर पूरा करेगी। डॉक्टर बहुत ही पवित्र पेशा है। दूसरों को नया जीवन देता है। अमर ने संध्या से कहा कि वह पूरी मेहनत के साथ जुट जाए। सफलता हर हालत में मिलेगी। संध्या को आश्वासन दिया कि ना केवल एक जनप्रतिनिधि होने के नाते बल्कि शहर का आम नागरिक की हैसियत से संध्या को जिस प्रकार की मदद की जरूरत होगी…मैं तैयार रहूंगा। आगे की पढ़ाई में किसी प्रकार की समस्या नहीं आऩे दी जाएगी। इस दौरान संध्या के पिता उमाकांत कौशिक भी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *