विकास यात्रा का रथ भाजपा के रंग में..कांग्रेस ने फिर पूछा यात्रा सरकारी है या बीजेपी की

रायपुर।सरकारी खजाने से जनता की गाढ़ी कमाई के पैसे को खर्च कर भाजपा सरकार के द्वारा निकाली जा रही विकास यात्रा के लिए बने विकास रथ को भाजपा रंग में रंगने पर सवाल खड़े करते हुए प्रदेश महामंत्री एवं संचार विभाग के चेयरमैन शैलेष नितिन त्रिवेदी ने पूछा की विकास यात्रा सरकार की है तो विकास रथ का रंग  भाजपा के झंडे के रंग में कैसे रंगा गया है ? सरकारी विकास यात्रा का रथ भाजपा कार्यालय में क्यों खड़ा है ? सरकार बताये विकास रथ बनाने में किस मद से खर्चा किया गया ? सरकार बताये की विकास यात्रा सरकारी कार्यक्रम है या भारतीय जनता पार्टी का राजनैतिक कार्यक्रम यदि सरकारी कार्यक्रम है तो भाजपा के पदाधिकारी किस हैसियत से अधिकारियों को निर्देश दे रहे है ।

यदि भाजपा का दलीय कार्यक्रम है तो विकास यात्रा की तैयारी में सरकारी अमले और संसाधन को को क्यो झोका जा रहा है ? कांग्रेस महामंत्री ने कहा कि राज्य में 14 साल से अधिक समय से सरकार चला रही भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता ही अपनी सरकार से नाराज है कार्यकर्ता सरकार की कार्यप्रणाली के कारण जनमानस में फैली नाराजगी के कारण जनता के बीच जाना ही नही चाहते इसी लिए भाजपा सरकारी मिशनरी का दुरुपयोग कर विकास यात्रा के माध्यम से अपना प्रचार करने की कुचेष्टा कर रही है ।

उन्हों कहा की विकास यात्रा के नाम पर लोग धन का दुरुपयोग बंद होना चाहिए ।कांग्रेस इस पूरे मामले की शिकायत निर्वाचन आयोग से भी कर रही है । 15 साल के सरकार के विकास के दावे खोखले हैं आम जनता मूलभूत सुविधाओं के लिए तरस रही है किसानों को उनकी उपज का सही मूल्य नहीं मिल पा रहा है।

युवा को रोजगार नहीं मिल पा रहे हैं मजदूरों को काम नहीं पा रहे महिलाएं सुरक्षित नहीं है पूरे राज्य में लचर कानून व्यवस्था भ्रष्टाचार कमीशनखोरी चरम सीमा पर है और निश्चित तौर पर राज्य की जनता ने सरकार को बदलने का मन बना लिया है विकास यात्रा भाजपा सरकार की विनाश यात्रा साबित होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *