संसदीय सचिव की दादागिरी…राजू क्षत्री के बाद अब तोखन साहू की दादागिरी..तहसीलदार को जान से मारने की धमकी

बिलासपुर–14 सालो से सत्ता का सुख भोग रही बीजेपी सरकार के विधायक बेलगाम हो गए है। हाल ही में संसदीय सचिव और तखतपुर विधायक राजूसिंह क्षत्रिय की दबंगई के बाद तोखन साहू की दादागिरी सामने आयी है। तोखन साहू ने नायब तहसीलदार संजय राठौर को जान से मारने की धमकी दी है। तोखन के गुंडों ने नायब तहसीलदार की गाड़ी में तोड़फोड़ किया है। साथ जान से मारने का भी प्रयास किया है। बताया जा रहा है कि तोखन के गुंडों ने तहसीलदार का पीछ भी किया।संसदीय सचिव और लोरमी विधायक तोखन साहू ने नायब तहसीलदार को गाली गलौच और जान से मारने की धमकी दी है। जानकारी के अनुसार तोखन साहू ने नायब तहसीलदार संजय राठौर के साथ मोबाइल पर अपशब्द के साथ देख लेने की धमकी दी है। कलेक्टर को लिखे पत्र में नायब तहसीलदार ने बताया है कि तोखन साहू ने धमकी दी है कि कितना बड़ा तोपचन्द क्यों ना हो मैं तेरा जीना हराम कर दूंगा। यदि तेरे में दम है तो लोरमी आकर दिखा…फिर तेरा क्या हाल करता हूं।तखतपुर विधायक संसदीय सचिव राजू क्षत्री के बाद अब संसदीय सचिव और लोरमी विधायक तोखन साहू की दादागिरी सामने आने के बाद  नायब तहसीलदार दहशत में है।

READ MORE-वेतन पदोन्नति सहित कर्मचारी-अधिकारियों की मांगो को लेकर सीएस से मिला फेडरेशन

मालूम हो कि तखतपुर के तत्कालीन टीआई वाय एन शर्मा को राजू सिंह क्षत्री ने फोन पर जान से मारने की धमकी दी थी। मामले को विपक्ष ने आड़े हाथों लिया था। मामला ठीक से अभी शांत भी नही हुआ है कि बीजेपी के एक और विधायक की दबंगई सामने आई है । संसदीय सचिव और लोरमी विधायक तोखन साहू ने नायब तहसीलदार संजय राठौर को जान से मारने की धमकी दी है। धमकी के बाद तहसीलदार काफी डरा सहमा हुआ है ।तहसीलदार संजय राठौर ने कलेक्टर को लिखित शिकायत में बताया कि देवरहट गांव में सुबह 9 बजे बेजाकब्जा हटाने गया। इस दौरान बेजाकब्जाधारी देवन्द्र साहू भी साथ में था। बेजा कब्जा धारी और उसके साथियों ने अपने आपको विधायक तोखन साहू का आदमी बताया। कार्यवाही रोकने की बात कहने लगा।इस बीच बेजाकब्जाधारी देवेन्द्र ने विधायक को फोन लगाकर मुझसे बातचीत करने को कहा। मैने बताया कि यदि विधायक मेरे मोबाइल पर फोन लगाएंगे तो बात करूंगा।  संजय राठौर ने बताया कि इसी बीच बगल के गांव में जाने के लिए रवाना हुआ। तभी बेजकब्जा धारियो ने आगे और पीछे से गाड़ी पर पत्थर व लाठी से हमला कर दिया। जिसके कारण कार के शीशे टूट गए। पत्थर लगने से गाड़ी जगह जगह डैमेज हो गयी है।

READ MORE-बगैर सूचना गैरहाजिर पंचायत सचिव पर गिरी गाज,सीईओ ने किया सस्पेंड

जिला कलेक्टर को दिये शिकायत पत्र में संजय राठौर ने बताया कि पत्थरबाजी की घटना से घबरा कर और बचने के लिए ड्रायवर को गाड़ी तेज चलाने को कहा। इसी बीच विधायक तोखन साहू का भी फोन आ गया । उन्होने गाली गलौच करते हुए कहा कि तू इतना बड़ा तोपचन्द हो गया है कि मेरे से फोन पर बात नहीं किया। अब लोरमी आकर दिखा…थाने में मैं बैठा हूँ…तुझे जिंदा नई छोडूंगा। देखता हूं कि तेरे में कितना दम है। संजय के अनुसार फोन पर विधायक ने जान से मारने की धमकी और गाली गलौच की है।  शिकायत पत्र में तहसीलदार ने बताया कि विधायक की धमकी के बाद मेर होंश उड़ गए । लोरमी थाना न जाकर जिला मुख्यालय मुंगेली आया हूं।संजय राठौर ने बताया कि जिला प्रशासन को लिखित में घटना की जानकारी दी है।  मामले में जब अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक से बात की गयी तो उन्होंने सुरक्षा देने के लिए आवेदन की मांग की है।

 

Comments

  1. By Vikas

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *