बेटे की शादी में शामिल होने के लिए लालू को मिली तीन दिन की पैरोल

Shri Mi
1 Min Read

Rlsp, Upendra Kushwaha, Modi, Rjd, Lalu Yadav,पटना-राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को बेटे की शादी में शामिल होने के लिए तीन दिन की पैरोल मिल गई है।लालू प्रसाद यादव की बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी 12 मई को होगी। लालू रांची से पटना फ्टाइट से पहुंचेंगे।इससे पहले लालू के वकील ने जेल अधिकारियों से 9 मई से 14 मई तक के लिए पैरोल की मांगी थी। लालू के आवेदन पर विचार करने के लिए जेल अधिकारियों की एक बैठक हुई जिसके बाद उनकी अर्जी को मंजूर कर लिया गया। हालांकि उन्हें पांच दिनों की पैरोल नहीं मिली।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

पैरोल के लिए आवेदन दिए जाने से पहले रिम्स (रांची इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज) के मेडिकल बोर्ड ने भी यात्रा के लिए लालू यादव को फिट करार दिया था।बता दें कि चारा घोटाला मामले में लालू यादव सजायाफ्ता हैं और इस समय रांची जेल में बंद हैं।कुछ दिनों पहले ही उनका स्वास्थ्य बिगड़ा था, जिसकी वजह से उन्हें दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था। एम्स में इलाज होने के बाद उन्हें फिर से रिम्स वापस भेज दिया गया था।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close