श्रम मंत्री गोपाल राय विशाल आमसभा को करेंगे रिचार्ज….जसबीर ने बताया…बदलकर रहेंगे छत्तीसगढ़…

बिलासपुर— आम आदमी पार्टी प्रदेश के सभी विधानसभा में चुनाव लड़ेगी। पार्टी तीन चरणों में चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशियों के नाम का एलान करेगी। पहले चरण में बीस प्रत्याशियों के नाम का एलान दिल्ली सरकार के श्रम मंत्री गोपाल राय करेंगे। प्रत्याशियों के नाम का एलान 21 मई को रायपुर में किया जाएगा। यह जानकारी आम आदमी पार्टी बिलासपुर लोकसभा अध्यक्ष सरदार जसबीर सिंह ने पत्रकारों दी। जसबीर सिंह ने बताया कि प्रदेश प्रभारी गोपाल राय बिलासपुर में 20 मई को विशाल सभा को भी संबोधित करेंगे।

                              बिलासपुर आम आदमी पार्टी लोकसभा प्रभारी जसबीर सिंह ने पत्रकारों को बताया कि 20 मई को बिलासपुर स्थित गुरूनानक स्कूल मैदान में विशाल आमसभा बदलबो छत्तीसगढ़ का आयोजन किया जाएगा। आम सभा को दिल्ली सरकार के श्रम मंत्री और प्रदेश प्रभारी गोपाल राय संबोधित करेंगे। इसके पहले बिलासपुर लोकसभा क्षेत्र के सभी विधानसभा में आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा। इस दौरान प्रत्याशियों का चुनाव और उसकी छवि को जांचा परखा जाएगा। सलाह मशविरा के बाद प्रत्याशी का नाम केन्द्रीय ईकाई के हवाले किया जाएगा।

            जसबीर सिंह ने बताया कि आम आदमी पार्टी बेशक राजनीतिक दल के रूप में गिना जाता है। लेकिन प्रत्याशी चयन करते समय तीन सी पर गहन विचार विमर्श किया जाएगा। टिकट देते समय क्रईम,कैरेक्टर और करप्शन पर नजर रहेगी। पार्टी साफ सुथरी छवि वाले व्यक्ति को ही मैदान में उतारेगी। जसबीर ने बताया कि प्रदेश में अब तक कुल 100 लोगों ने आम आदमी पार्टी की टिकट पर चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की है। बिलासपुर में कुल 13  लोगों ने आवेदन किया है।

             जसबीर ने सवाल का जवाब देते हुए कहा कि हम प्रदेश में बदलाव चाहते हैं। जिस प्रकार बदलाव का असर दिल्ली में दिखाई दे रहा है। एक दिन लोग आम आदमी पार्टी को समर्थन करेंगे। लोगों को शिक्षा,स्वास्थ्य,सड़क,बिजली पानी समेत सभी प्रकार की समस्याओं से निजात मिलेगी। जसबीर ने कहा कि प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम पर है। बिजली दरें आसमान पर है। किसानों और मजदूरों को न्याय नहीं मिल रहा है। हम जानते हैं कि हमारी स्थिति दिए की है। लेकिन तूफान से टकराने की माद्दा रखते हैं। यही कारण है कि हम बदलवों छत्तीसगढ़ का प्रण लेकर आग बढ़ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *