बैठक में नहीं पहुंचे महासचिव…बेलतरा प्रभारी ने थमाया नोटिस…कहा बाहर होंगे ऐसे लोग…कलेक्टर कार्यालय घेराव का दिया टिप्स

बिलासपुर— 15 मई को कांग्रेस नेताओं ने उमेश पटेल की अगुवाई में बिलासपुर कलेक्ट्रेट कार्यालय का घेराव का एलान किया है। घेराव की रणनीतियों पर चर्चा करने युवा कांग्रेस नेताओं की बेलतरा विधानसभा में बैठक हुई। बेलतरा प्रभारी गोपाल दुबे ने सभी पदाधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश दिया। इस दौरान युवा कांग्रेस नेता बेलतरा प्रभारी गोपाल दुबे की मौजूगी में जून महीने में युवा संकल्प शिविर की रणनीतियों को लेकर भी चर्चा हुई।

           युवा कांग्रे नेता बेलतरा विधानसभा प्रभारी गोपाल दुबे ने बताया कि 15 मई को कलेक्ट्रेट कार्यालय घेराव के मद्देनजर बेलतरा अध्यक्ष धनंजय यादव और उपाध्यक्ष आशिक जावेद खान समेत सभी पदाधिकारियों को संयुक्त रुप से जिम्मेदारी दी गई है। इस दौरान विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए युवक कांग्रेस नेताओं  की प्रचार प्रसार समिति की रूपरेखा तैयार की गई है। प्रत्येक बूथ में 10 यूथ कांग्रेस कार्यकर्ता बनाने और उन्हें तैयार करने को कहा गया है।

                 बैठक में अनुपस्थित महासचिव अतुल मिश्रा,योगेश यादव,श्रीकांत जायसवाल,मोनू वानखेड़े,गुलाब शास्त्री,विक्की यादव को गोपाल दुबे ने कारण बताओं नोटिस जारी किया। इसके अलावा वीरेंद्र रात्रे, विक्रम राजपूत,दीपक कैवर्त विवेक पटेल,राजेश्वरी चतुर्वेदी, अनिल साहू ,धनंजय सूर्यवंशी परमेश्वर मानिकपुरी, चंद्र प्रकाश यादव ,अजय कश्यप योगेश यादव,संतोष श्रीवास्तव को महासचिव पद से हटाए जाने का एक पत्र प्रभारी को भेजा है।

 गोपाल दुबे ने कहा कि निष्क्रिय और अनुपस्थित लोगों को बर्दास्त नहीं किया जाएगा। उन्होने सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को आगे बढ़कर यूथ कांग्रेस का नेतृत्व करने के लिए भी कहा।

            बैठक में युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष भावेंद्र गंगोत्री ने भ्रष्टाचार और अव्यवस्था के लिए भाजपा सरकार को जमकर कोसा। साथ ही प्रभारी संदीप वाल्मीकि और  जिला प्रभारी सुबोध हरितवाल के दिशा निर्देश के अनुसार निष्क्रिय पदाधिकारियों की सूची तैयार कर आलाकमान को अवगत कराने को कहा। बैठक में सह प्रभारी अभिषेक मिश्र अध्यक्ष धनंजय यादव ,उपाध्यक्ष आशिक जावेद खान,महासचिव जितेंद्र बारगाह, दुर्गेश कौशिक रानी राय जीतू सिंह अनिरुद्ध वर्मा लक्ष्मी धीवर शाहनवाज अंसारी संदीप सूर्यवंशी दीपक नेताम राहुल ध्रुव प्रकाश विक्की कशेर विकास यादव मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *