राहुल गांधी के साथ शादी की बात का अदिति सिंह ने किया खंडन कहा-वह मेरे बड़े भाई जैसे

Shri Mi
2 Min Read

Rahul Gandhi, Aditi Singh, Rae Bareli, Up,नई दिल्ली-कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ शादी की खबरों का पार्टी की विधायक अदिति सिंह ने खंडन किया है।रायबरेली से कांग्रेस एमएलए अदिति सिंह ने कहा राहुल गांधी के साथ शादी की खबर अफवाह है और वह इससे बेहद दुखी हैं।अदिति ने कहा, ‘मेरी और राहुल गांधी जी की शादी होने के आधारहीन अफवाहों से बेहद दुखी हूं। राहुल जी मेरे बड़े भाई की तरह हैं। मैं उन्हें राखी बांधती हूं। यह खबर पूरी तरह झूठी है। यह मेरे और राहुल जी की इमेज खराब करने की साजिश है।’इस तरह की अफवाह फैलाने के पीछे किसकी साजिश हो सकती है इसके जवाब में अदिति ने कहा,’यह खबर एक प्रोपेगेंडा है जिसके जरिए कांग्रेस लीडरशिप और कार्यकर्ताओं का ध्यान भटकाने का प्यास किया जा रहा है।’अफवाह फैलाने वालों को अदिती ने चेतावनी देते हुए कहा, ‘अफवाह फैलाने वाले से बाज आएं।’ उन्होंने साफ किया कि जो तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही है वह हाल में ही सोनिया गांधी के रायबरेली दौरे के दौरान खींची गई थी।

बता दें कि राहुल और अदिती की तस्वीर शनिवार से ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसके साथ लिखा जा रहा है कि राहुल गांधी को आखिरकार उनकी जीवनसाथी मिल गई।अदिति सिंह साल 2017 में हुए उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में रायबरेली के सदर से कांगेरेस की सीट पर जीती थी। इससे पहले इनके पिता अखिलेश सिंह भी इसी सीट से विधायक रह चुके हैं।अदिति 29 साल की हैं और अमेरिका के ड्यूक युनिवर्सिटी से मैनेजमैंट की कोर्स कर चुकी हैं। अदिति ने एक बार एक इंटरव्यू में कहा था कि कांग्रेस उन्होंने प्रियंका गांधी की वजह से ज्वाइन की। वह प्रियंका को आईडल मानती हैं।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close