IPL सटोरियों पर पुलिस की गाज..चार आरोपी गिरफ्तार…पांच मोबाइल और दो लाख चौबीस हजार बरामद

बिलासपुर— आईपीएल के साथ पुलिस कप्तान आरिफ शेख की खाईवालों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई से सटोरियों में हलचल मच गयी है। पुलिस कप्तान के निर्देश पर एडिश्नल एसपी.तोरवा क्राइम ब्रांच पुलिस ने देवरीडीह में सट्टा खिलाते रंगे हाथों सट्टा खाइवालों को धर दबोचा है। आरोपियों के पास से लाखों रूपए नगद और मोबाइल समेत अन्य सामाग्रियों को जब्त किया है।

                         एडिश्नल एसपी नीरज चन्द्राकर ने बताया कि मुखबिर की सूचना और पुलिस कप्तान के नि्र्देस पर तोरवा थाना क्षेत्र में छापामार कार्रवाई की गयी। मुखबिर की निशानदेही पर क्राइम ब्रांच ने देवरीडीह में धावा बोला। मौके पर अविनाश पंजवानी आईपीएल क्रिकेट मैच में हारजीत की दांव और सट्टा लगाते पाया गया।

        पुलिस पूछताछ में अविनाश ने स्वीकार किया कि आईपीएल शुरू होने से आज तक लगातार सट्टा खिला रहा है। अविनाश ने पूछताछ के दौरान बताया कि वह अपने साथी टिकरापारा निवासी लव गंगवानी, कासिमपारा निवासी सागर राव पिता कोण्डल राव, राजकिशोर निवासी किशोर बजाज के साथ सट्टा लगाता है।

              आरोपी खाईवाल अविनाश की निशानदेही पर साथी सटोरियों को पुलिस ने पकड लिया है। आरोपियों के पास से कुल दो लाख 24 हजार रूपए से अधिक नगद बरामद किया गया है। आरोपियों से पुलिस को 5 नग मोबाइल भी मिली है।

             छापामार कार्रवाई में प्रमुख रूप से एडिश्नल एसपी नीरज चन्द्राकर, डीएसपी राव के अलावा कार्इम ब्रांच के एएसआई हेमन्त आदित्य,प्रधान आरक्षक अशोक मिश्रा,अशोक चौरसिया,अनिल साहू,आरक्षक बलबीर सिंह,मनोज बघेल,विजय पाण्डेय,कमल साहू शामिल थे।

Comments

  1. By ABHISHEK DHER DIWAN

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *