जगदलपुर से रायपुर…अब सिर्फ 50 मिनट मे,देखे Flight शेड्यूल,यहाँ से करें बुक

Shri Mi
2 Min Read

जगदलपुर।एयर ओड़ीशा ने शुक्रवार को जगदलपुर से रायपुर और विशाखापत्तनम के लिए अपनी फ्लाइट के टाइम टेबल जारी कर दिये।एयर ओड़ीशा की वेबसाइट पर 14 जून से रायपुर और विशाखापत्तनम के लिए फ्लाइट बूकिंग शुरू हो जाएगी। एयर ओड़ीशा ने अभी जो फ्लाइट का टाइम टेबल तैयार किया है उसके तहत सुबह नौ बजकर दस मिनट मे विशाखापत्तनम के लिए जगदलपुर एयरपोर्ट पर फ्लाइट मिलेगी।यह फ्लाइट सुबह नौ बजकर पचास मिनट पर विशाखापत्तनम पर उतरेगी।इसके लिए यात्रियों को 1630 रुपए देने होंगे।और जगदलपुर से सुबह ग्यारह बजकर पाँच मिनट पर रायपुर के फ्लाइट मिलेगी,जो कि ग्यारह बजकर पचपन मिनट पर रायपुर एयरपोर्ट पर उतरेगी।जिसका किराया 1720 रुपए होगा।
डाउनलोड करें CGWALL News App और रहें हर खबर से अपडेट
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.cgwall
हमसे facebook पर जुड़े-  www.facebook.com/cgwallweb
twitter- www.twitter.com/cg_wall

Join Our WhatsApp Group Join Now

गौरतलब है कि वर्तमान मे जगदलपुर से रायपुर जाने के लिए सिर्फ एकमात्र बस का ही उपयोग होता था।जिससे जगदलपुर से रायपुर आने मे सात घंटे लग जाते थे। और यात्रियो को करीब 400 रुपए की टिकट लगती थी। वहीं विशाखापत्तनम की बात करे तो इसके लिए बस और रेल मार्ग दोनों की सुविधा थी।जिसमे करीब सात से दस घंटे लग जाते थे।लेकिन फ्लाइट शुरू होने से जगदलपुर-विशाखापत्तनम दूरी 40 मिनट मे पूरी हो जाएगी।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close