युवा कांग्रेसियों का जिला कार्यालय घेराव का एलान…भूपेश और टीएस भी होंगे शामिल..जनदर्शन को बताया ठकोसला

बिलासपुर— जिला युवा कांग्रेस बिलासपुर की बैठक में 15 आगामी 15 मई को कलेक्टर कार्यालय का घेराव का एलान किया गया। बैठक में प्रमुख रुप से जिला प्रभारी सुबोध हरितवाल विशेष रूप से मौजूद थे। युवा कांग्रेस नेताओं ने कहा कि जिले में कानून से लेकर स्वास्थ्य तक सभी प्रकार की व्यवस्था चरमरा गयी है।लोगों में हाहाकार है। प्रशासन ने कान में रूई डालकर बैठा है। प्रशासन और सरकार को जगाने के लिए कलेक्टर कार्यालय का घेराव किया जाना जरूरी है।

                           जिला प्रभारी युवा कांंग्रेस नेता सुबोध हरितवाल की मौजूदगी में जिला युवा कांंग्रेस नेताओं की बैठक हुई। युवा नेताओं ने बताया कि कानून व्यवस्था बिगड़ चुकी है। स्वास्थ्य व्यवस्था राम भरोसे चल रहा है। गरीब मजदूरों को मनरेगा का भुगतान नहीं किया गया है। बीमा राशि का अभी वितरण नहीं हुआ है। किसान और गरीब पलायन के लिए मजबूर है।

              बैठक में अरपा भैंसाझार ,चकरभाठा एयरपोर्ट में देरी ,मरवाही के किसानों को सूखा राहत कोष के तहत अनुदान नही मिलने का मामला भी उछला। सिवरेज में कमीशनखोरी का मामला भी युवा कांग्रेसियों ने उठाया। यूथ नेताओं ने बैठक में विभिन्न समस्याओं के लिए शासन प्रशासन को जिम्मेदार ठहराया। इस दौरान कांंग्रेसियों ने एलान किया कि जिलाधीश कार्यालय का घेराव किया जाना जरूही है।

                           इस दौरान युवा नेताओंं ने जिला कार्यालय घेराव की रमनीतियों पर विचार विमर्श किया। जिला प्रभारी सुबोध हरितवाल ने सभी को विधानसभावार जिम्मेदारी सौंपते हुए कहा कि जिले के समस्त विधानसभाओं समेत बिलासपुर शहर से भी बड़ी संख्या में युंका के सदस्य आंदोलन में शामिल होंगे ।

              हरितवाल ने बताया कि जिलाधीश कार्यालय के घेराव में युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष उमेश पटेल ,राष्ट्रीय सचिव और छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस के प्रभारी संतोष कोलकुंडा , संदीप वाल्मीकि भी शामिल होंगे। कलेक्ट्रेट घेराव में भूपेश बघेल प्रदेश अध्यक्ष छत्तीसगढ़ कांग्रेस कमेटी एवं टी एस सिंह देव नेता प्रतिपक्ष छत्तीसगढ़ विधानसभा के भी शिरकत करने की संभावना है ।

                       सुबोध हरितवाल ने कहा कि बिलासपुर जिले में समस्याओं का अंबार है। बार-बार मांग करने के बाद भी यहां समस्याओं का निराकरण नहीं हो रहा है। जिला युवा कांंग्रेस अध्यक्ष भावेंद्र गंगोत्री ने बताया कि जिले की छोटी से छोटी समस्याओं से आम जनता संघर्ष कर रही हैं । जनदर्शन दिखावा मात्र रह गया है। जनदर्सन में निराकरण के नाम पर सिर्फ ढकोसला होता है।

                            इस दौरान बैठक में नहीं शामिल होने वाले पदाधिकारियों जिला महासचिव हीरा यादव, शेरू असलम, जिला सचिव वीरेंद्र लहसन, रेहान रजा, राज सिंह चौहान ,सत्येंद्र साहू, कमल गुप्ता ,अभिषेक दुबे, आशीष रावत, विवेक देवांगन, सौरभ श्रीवास्तव को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है।

                           कांग्रेस कार्यालय में आयोजित बैठक में प्रमुख रूप से जिला प्रभारी सुबोध हरितवाल,प्रदेश उपाध्यक्ष महेंद्र गंगोत्री प्रदेश उपाध्यक्ष, जिला अद्यक्ष भावेंद् गंगोत्री अमन शर्मा,भोला नायक ,आशीष गोयल, अशोक राज वाल ,संजय भास्कर, गौरव दुबे ,अमितेश राय, गोपाल दुबे ,गोलू चंदानी ,ईशा बब्बर मेमन ,अरविंद लहरिया, अमन शर्मा, विनय वैद्य, रामेश्वर पुरी गोस्वामी, संत स र्वे ,शंकर यादव ,नितेश सिंह ठाकुर ,लंबोदर कश्यप, धनंजय यादव, शिवा नायडू, पुष्पराज उपाध्याय समेत दर्जनों युवा नेता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *