भूपेश के बोल – 14 साल सोते रहे डॉ. रमन ….. अब याद आई खारुन की….. ?

Shri Mi
2 Min Read

रायपुर।गुरुवार को मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने रायपुर मे लक्ष्मण झूले का लोकार्पण और खारुन मिशन क्लीन के लिए 200 एमएलडी के एसटीपी लगाने के लिए भूमिपूजन किया।इस मौके पर सीएम रमन ने कहा कि मैंने 15 साल मे इतनी बड़ी योजना का लोकार्पण नहीं किया है।खारुन समेत प्रदेश के नदी तालाब और बाकी जल स्त्रोत जो प्रदूषित हो रहे हैउस पानी के ट्रीटमेंट की ओर काम शुरू होने जा रहा है।खारुन मे अब गंदे नालो का पानी नहीं गिरेगा। भूपेश बघेल ने इस पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि 14 साल सोते रहे रमन सिंह और अब खारुन नदी की याद आई है । अब जब उनके पास सिर्फ़ छह महीने बचे हैं तब कह रहे हैं कि डेढ़ साल में खारून में गंदे नालों का पानी नहीं गिरेगा । जो काम 14 साल में नहीं कर पाए उसे अब किस मुंह से करेंगे रमन सिंह जी?

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

भूपेश बघेल ने आगे लिखा है कि आपके सरकार की दिलचस्पी सिर्फ़ कमीशनखोरी में है ।  लक्ष्मण झूला और पार्क इसलिए बनते हैं जिससे कि कमीशन मिले ।  नदी मर रही है और आप कमीशन का झूला झूल रहे हैं ।  हम यूं ही नहीं कह रहे हैं कि विकास की चिड़िया कहीं उड़ गई है ।

 

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close