अजीत जोगी के जन्मदिन पर जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ करेगी विधानसभा चुनाव अभियान का शंखनाद

रायपुर।29 अप्रैल (रविवार) को जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के संस्थापक अध्यक्ष अजीत जोगी के 72वें जन्मदिवस के अवसर पर साईंस कालेज मैदान,रायपुर में दोपहर 2 बजे से एक विराट महासम्मेलन का आयोजन किया जाएगाजिसमें विधायक अमित जोगी, पूर्व विधान सभा उपाध्यक्ष धर्मजीत सिंह, पूर्व सांसद देवव्रत सिंह सहित  छत्तीसगढ़ के 90विधानसभाओं से जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) से जुड़े समस्त पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता जहाँ एक ओर अजीत जोगी को जन्मदिवस की बधाई देंगे साथ ही प्रदेश में जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) की सरकार बनाने का संकल्प लेंगे।
यह भी पढे- IPS अफसरों के तबादले,सुंदरराज डीआईजी नक्सल ऑपरेशन,डांगी दंतेवाड़ा के डीआईजी

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के प्रदेश प्रवक्ता सुब्रत डे ने कहा कि 29 अप्रैल को आयोजित महासम्मेलन छत्तीसगढ़ के 17 वर्षों के इतिहास में हुई अब तक के सबसे बड़ी जनसभा का रूप लेगी।29 अप्रैल को प्रदेश भर से आये एक लाख से अधिक कार्यकर्ताओं के बीच अजीत जोगी मिशन साथ दो (72) का आगाज करेंगे।विधानसभा चुनाव में 72 सीट जीतने के लक्ष्य को लेकर इस दिन से पार्टी के कार्यकर्ता पूरे जोर-शोर से जुट जाऐंगे।

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के प्रदेश प्रवक्ता सुब्रत डे ने साईंस कालेज मैदान में हो रहे आयोजन की जानकारी देते हुये बताया कि श्री अजीत जोगी के 72वें जन्मदिवस पर साईंस कालेज मैदान को गुलाबीमय बनाया गया हैजिसमें 72000 कुर्सियाँ पार्टी कार्यकताओं के बैठने के लिये लगाई गई है। पूरे मैदान को 12 खण्डों में बांटा गया है। प्रदेश के 11 लोकसभा के लिये 11 खण्ड बनाये गये हैंवहीं एक खण्ड पार्टी के युवा विभाग के लिये आरक्षित है। प्रत्येक खण्ड में 6000 कुर्सियों की व्यवस्था की गई है। कार्यक्रम स्थल पर तीन बड़े मंच बनाये गये हैं जिसमें दो बड़े मंच पार्टी के वरिष्ठ नेता लगभग 1000 की संख्या में बैठेंगेवहीं बीच वाले मंच पर अजीत जोगी आसीन होंगे।

सभी कार्यकर्ताओं को अजीत जोगी स्पष्ट परिलक्षित हो इसके लिये प्रत्येक खण्डों में अलग-अलग प्रोजेक्टर लगाये गये हैं। दूर-दूर से आये कार्यकर्ताओं के वाहन पार्किंग के लिये एनआईटीरायपुर को आरक्षित किया गया है। दूर-दराज से आये कार्यकर्ताओं का महासम्मेलन के लिये रायपुर आने का सिलसिला अनवरत जारी हैजिनके रूकने और भोजन की व्यवस्था के लिये रायपुर के अनेक भवनों व धर्मशालाओं को पहले से ही आरक्षित किया गया है।जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के प्रदेश प्रवक्ता सुब्रत डे ने कहा कि प्रदेश में भाजपा राज से त्रस्त जनता अब जोगी जी का साथ चाहती है अतः यह सम्मेलन मात्र सरकार बदलने का ना होकर प्रदेश के पिछले 14 वर्षों के कुशासन के इतिहास बदलने का होगा।

Comments

  1. Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *