‘बागी 2’ को पीछे कर ये फिल्म बनी नंबर 1,पहले दिन की ताबड़तोड़ कमाई

Shri Mi
2 Min Read

मुंबई।हॉलीवुड फिल्म Avengers Infinity War भारतीय बॉक्स ऑफिस पर ऐतिहासिक एंट्री की है।अब तक के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब कोई हॉलीवुड फिल्म भारतीय सिनेमाघरों से पहले दिन की इतनी बड़ी कमाई की हो. ‘एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर’ इस साल की सबसे बड़ी फिल्म बनकर उभरी है. इससे पहले टाइगर श्रॉफ की ‘बागी 2’ ने फर्स्ट डे ग्रैंड ओपनिंग करके चौंकाया था. भारत में रिलीज होने वाली हॉलीवुड फिल्मों में फर्स्ट डे कलेक्शन करने वाले फिल्म Avengers Infinity War बन गई है. फिल्म ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से यह जानकारी दी है.

यह भी पढे – IPL में कम उम्र में अर्धशतक लगाने वाले बल्लेबाज,ये खिलाड़ी है पहले नंबर पर

साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म बनी ‘एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर’ के बारे में बताते हुए रमेश बाला ने ट्वीट किया, ”भारत में ‘एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर’ ने पहले दिन लगभग 30 करोड़ कमाकर सभी को चौंकाया है. भारत में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्मों में ‘फेट ऑफ द फ्यूरियस’ को काफी दूर छोड़ पहले स्थान पर आ गई है. 2018 की सबसे बड़ी ओपनिंग… बागी 2 के फर्स्ट डे कलेक्शन को भी पछाड़ा.” वजह बिल्कुल साफ है कि हॉलीवुड का क्रेज लोगों पर सिर चढ़कर बोल रहा है और बचे हुए वीकेंड के दो दिन इससे भी ज्यादा कमाई करके बॉलीवुड फिल्मों को चौंकाने वाली है.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close